(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

सीटी वर्ल्ड एवं सीटी पब्लिक स्कूल में बड़े धूम-धाम से मनाया गया वैसाखी का त्यौहार






जालंधर (JJS) अजय:- हर त्यौहार को पूरे हर्ष एवं जोश से मनाने की परंपरा को बरकरार रखते हुए, सीटी वर्ल्ड स्कूल एवं सीटी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने शुक्रवार को वैसाखी का त्यौहार बड़ी धूम-धाम से मनाया। सीटी पब्लिक स्कूल के किर्डगारटन के नन्हें-मुन्हें छात्रों ने सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिदंर कौर चन्नी, प्रिंसिपल दलजीत राणा, वाइस प्रिंसिपल सुखदीप कौर एवं विंग इंचार्ज नैना सेठी के साथ गांव संघवाल में वैसाखी का जश्न मनााया। इस दौरान विद्यार्थी पंजाबी आउटफिट में नकार आए। इस मौके पर विद्यार्थियों ने स याचारक प्रोग्राम पेश करते भांगड़ा, गिद्दा पेश किया।वहीं दूसरी ओर सीटी वल्र्ड स्कूल में वैशाखी की महत्ता बताते हुए कार्यक्रम की शुरूआत हुई। इस के पश्चात छात्रों ने पंजाबी स याचार की झलकी पेश करते हुए डांस पेश किया। छात्रों ने पंजाबी गानों और आउटफिट में वैशाखी का त्यौहार मनाया। सीटी वल्र्ड स्कूल के प्रिंसिपल मधु शर्मा ने विद्यार्थियों को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने छात्रों द्वारा पेश किए भागड़ा एवं डांस की प्रशंसा की।
सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने विद्यार्थियों एवं समूह स्टाफ सदस्यों को वैसाखी के महत्व के बारे में बताते हुए कहा कि किसानों के साथ-साथ यह त्यौहार सिखों के लिए भी खास महत्व रखता क्योंकि इस दिन श्री गुरु गोबिंद सिंह जी ने खालसा पंथ की स्थापना की थी। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को धार्मिक रिति-रिवाजों एवं परंपराओं से अवगत करवाना ही इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य था।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar