(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम | सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश | मेहर चन्द पॉलीटैक्निक के विद्यार्थियों का रामकृष्ण आश्रम चंडीगढ़ में एक दिवसीय आध्यात्मिक शिविर | बैसाखी मौके बाबा भटोआ साहिब जी दरबार गांव कालरा में सर्व हितकारी के लिए सुखमनी साहिब का पाठ एवं मोतियाबिंद जांच शिविर का आयोजन हुआ | रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन ने आज ओडिशा तट पर स्वदेशी तकनीक से निर्मित क्रूज मिसाइल की उड़ान का सफल परीक्षण किया |

पुलवामा में शहीद हुए वीर जवानों को समर्पित सेंट सोल्जर का चैरिटी शो 'सांझां प्यार दियां 11मार्च को






-अरमान बेदिल, सूफी सिस्टर्स, मेड़ी, सुरेंदर अंगुराल, विकास मोंगिया करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

जालन्धर (JJS) अजय:- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन्स पुलवामा के हमारे बहादुर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए और उनका सर्वोच्च बलिदान को एक प्रेरणा के रूप में याद रखने के मंतव् से नौवां चैरिटी शो "सांझां प्यार दियां" वीर जवानों को समर्पित करेगा। चैरिटी शो सेंट सोल्जर के मुख्य कैंपस जालंधर-अमृतसर बाईपास 11 मार्च को करवाया जा रहा है जिसमें 91.9 रेडियो सिटी रेडियो पार्टनर, होटल रमाडा, होटल डेज हॉस्पिटैलिटी पार्टनर, जे.सी.आई जालंधर ग्रेस एन.जी.ओ पार्टनर और फाईन मीडिया इवेंट पार्टनर रहेंगे। प्रैस वार्तालाप को संबोधन करते हुए ग्रुप चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने बताया कि इस वर्ष चैरिटी शो में अरमान बेदिल (पंजाबी गायक), सूफी सिस्टर्स, मेड़ी, सुरेंदर अंगुराल (कॉमेडियन) और विकास मोंगिया (एंकर और कॉमेडियन) परफॉमेंस देंगे। 

इस अवसर पर जालंधर के सी.आर.पी.एफ जालंधर के डी आई जी पी दर्शन लाल गोला,  डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित होंगे। इस चैरिटी शो में एकत्रित होने वाली राशि वीर जवानों के परिवारों, पिंगलाघर, अंध विद्यालय, अपाहिज आश्रम, कुष्ट आश्रम, नारी निकेतन के इंचार्ज और बच्चों को चैक के रूप भेंट की जाऐगी। श्रीमती चोपड़ा ने बताया कि इस वर्ष भारत के वीरों, पिंगलाघर, अंध विद्यालय, अपाहिज आश्रम, कुष्ट आश्रम, नारी निकेतन संस्थाओं को 45 लाख की चैरिटी भेंट की जाएगी उन्होंने कहा कि "साँझां प्यार दियां" चैरिटी शो करवाने का मंतव समाज के उन लोगों के साथ प्यार की साँझ कायम करना है जो किसी ना किसी कारण वश अपनों से दूर हैं और ऐसी संस्थाओं का हिस्सा हैं। चाहे वह अपने परिवार से दूर हैं पर फिर भी वह हमारे समाज का ऐसा हिस्सा हैं जिससे हम मुँह नही मोड़ सकते। चाहे इनकी शिक्षा की बात हो, सुख-सुविधाओं की जा फिर मैडिकल की सेंट सोल्जर ने हमेशा इनका हाथ थामा है।

इसके अतिरिक्त सेंट सोल्जर के छात्र अपना हर त्यौहार इन खास बच्चों, बड़ों के साथ मनाते हैं। प्रैस सम्मेलन के लिए कॉमेडियन सुरेंदर अंगुराल मुख्य रूप से उपस्थित हुए उन्होंने कहा कि सेंट सोल्जर के इस प्रयास के साथ जुड़कर वह बेहद खुश हम जहां रोजाना के कार्य कर रहे हैं, अपने परिवार का पेट पाल रहे हैं वहीँ समाज के इस वर्ग के प्रति भी एक खास जिम्मेदारी बनती हैं। चेयरमैन श्री चोपड़ा ने सभी को 11 मार्च को सेंट सोल्जर कैंपस पहुँच कर  इस चैरिटी शो का हिस्सा बनने का आमंत्रण दिया।  इस अवसर पर सेंट सोल्जर ग्रुप के एम.डी प्रो. मनहर अरोड़ा, डी.पी.आर.ओ नवजोत कौर, फाईन मीडिया से गुरकिरपाल सिंह ज़ी.पी, रेडियो सिटी से श्रीमती सीमा सोनी, इंटरनैशनल प्रेजिडेंट कौंसिल ऑफ़ हैरिटेज ऑफ़ इंटरनैशनल पीस रौशन पाठक, एम.एल कौड़ा आदि उपस्थित थे।    

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar