(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

डिप्स में नारी सशक्तिकरण सप्ताह के छठे दिन रंगारंग कार्यक्रम अयोजित






जालन्धर (JJS) परवीन:- डिप्स में 2 मार्च से चल रहे नारी सशक्तिकरण सप्ताह के चलते आज रंगारंग कार्यक्रम तथा प्रदर्शनी का अयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डिप्स चेन की वाईस चेयपर्सन प्रीतइंदर कौर, चीफ एडवाईज़र जसमीत कौर, सी.ई.ओ मोनिका मंडोत्रा उपस्थित हुई। कार्यक्रम का आगाज पारम्पारिक तरीके से ज्योंति प्रज्ज्वलित करते हुए किया गया।

इसी के साथ विद्यार्थियों द्वारा वर्किंग महिलाओं के जीवन सफर के विभिन्न पड़ावों को दर्शाते हुए गीतो के मैडले द्वारा प्रस्तुत किया गया। जिसमें दिखाया गया कि किस प्रकार वर्किंग महिलाएं अपने घर तथा कार्यालय के कार्य को मैनेज करते हुए अपना जीवन व्यतीत करती है। इस दौरान स्कूल की प्रिंसीपल नीलू बावा ने मुख्य अतिथि को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज की वुमनिया हर क्षेत्र में सबसे आगे है चाहे वह घर चलाने की बात हो या जहाज चलाने की वह हर कार्य को बाखूबी निभा रही है। इस दौरान स्कूल के सभी अध्यापकों के लिए विभिन्न खेलों का अयोजन भी किया गया जिसमें सभी अध्यापकों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। इस दौरान अयोजित प्रदर्शनी में मुख्य अतिथि ने शिरकत की तथा सभी अध्यापकों द्वारा किए कार्य की प्रशंसा की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar