(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

डीएवी कॉलेज,जालंधर ने जीता बिज़नेस क्विज-2019






डीएवी ने इस प्रतियोगिता में जीती 75000 रुपये की पुरस्कार राशि


जालन्धर (JJS) मोहित:- डीएवी कॉलेज, जालंधर ने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में हुए बिजनेस क्विज-2019 में जीत हासिल करते हुए 75000 रुपए की पुरस्कार राशि हासिल की। यह बिजनेस क्विज टाटा क्रूसिबल द्वारा लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में आयोजित किया गया था। जिसमें अक्षय कुंद्रा और आदित्य सैनी डीएवी कॉलेज, जालंधर का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। डीएवी ने 450 टीमों को हराकर यह क्विज जीता। क्विज में दो राउंड हुए। प्रारंभिक दौर में 20 प्रशन थे और उसके बाद 6 टीमों का चयन किया गया था। मुख्य दौर में डीएवी कॉलेज, जालंधर के अक्षय कुंद्रा और आदित्य सैनी ने क्विज जीता। इन प्रतिभागियों को 75000 की पुरस्कार राशि एवम प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया।

प्रिंसिपल डॉ. एस के अरोड़ा ने प्रतिभागियों को बधाई दी और कहा कि उन्होंने इस बिजनेस क्विज 2019 के लिए कड़ी मेहनत की है और उनकी सफलता इसी कड़ी मेहनत का नतीजा है। उन्होंने दोनों के भविष्य की भी कामना की है। उन्होंने आगे कहा कि डीएवी कॉलेज हमेशा छात्रों को विभिन्न अवसर देगा ताकि वे अपने ज्ञान को आगे बढ़ा सकें।

डीन ईएमए डॉ. जे. आर. गर्ग ने प्रतिभागियों के साथ-साथ प्रो कोमल सोनी (क्विज टीम के गाइड) को बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रो. सोनी ने छात्रों को क्विज़ के लिए बहुत अच्छी तरह से तैयार किया और छात्रों ने भी कड़ी मेहनत की है और इसलिए उन्होंने क्विज़ जीता है। उन्होंने दोनों प्रतिभागियों को उज्ज्वल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। क्विज टीम के प्रमुख प्रो. कोमल सोनी ने क्विज के छात्रों को शुभकामनाएं दीं और कहा कि भविष्य में इस तरह के अन्य आयोजन भी बच्चों में छिपी रचनात्मकता को एक दिशा देने के लिए किए जाएंगे।


  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar