(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

डिप्टी कमिशनर, पुलिस कमिशनर और एस.एस.पी. द्वारा लोगों को सचेत रहने की अपील






-अफवाहें फैलाने वालों से सख्ती से निपटा जायेगा

-सिविल और हथियारबंद सेनाओं की हुई संयुक्त मीटिंग

जालन्धर (JJS) अजय:- डिप्टी कमिशनर जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा, पुलिस कमिशनर गुरप्रीत सिंह भुल्लर और एस.एस.पी.जालंधर नवजोत सिंह माहल ने लोगों से अपील की कि उनको जंग लगने की अफ़वाहों से घबराने की कोई ज़रूरत नहीं बल्कि समाज विरोधी तत्वों से सचेत रहने की ज़रूरत है। आधिकारियों की तरफ से हथियारबंद सेनाओं, अर्ध सैनिक बलों, होम गार्डज़ और सिविल सुरक्षा के आधिकारियों के साथ मीटिंग के दौरान डिप्टी कमिशनर, पुलिस कमिशनर और एस.एस.पी. ने कहा कि यह मीटिंग करने का मुख्य उदेश्य जिला प्रशासन और सैनिक सेनाओं में किसी भी हंगामी हलातों से निपटने के लिए आपसी तालमेल को उचित ढंग से निभाने के लिए की गई है। उन्होने कहा कि मौजूदा स्थिति से किसी भी तरह घबराने की ज़रूरत नहीं है और किसी भी प्रकार की अफ़वाहों को फैलाने वाले लोगों के साथ सख्ती से निपटा जायेगा। जिला प्रशासन, पुलिस, और हथियारबंद सेनाएं किसी भी स्थिति का सामना करने के लिए पहले ही पूरी तरहं मुस्तैद हैं।

डिप्टी कमिशनर, पुलिस कमिशनर और एस.एस.पी. ने यह भी कहा कि किसी भी तरह की जानकारी लेने के लिए लोग हेल्पलाइन नंबर 112 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होने कहा कि सिविल सुरक्षा फोर्स को किसी भी हंगामी हलातों से निपटने के लिए लोगों को उनके फर्जों से जानकार करवाना चाहिए। जब तक सरकारी तौर पर कोई घोषणा नहीं होती तब तक लोगों को किसी भी तरह डरने की ज़रूरत नहीं है। डिप्टी कमिशनर, पुलिस कमिशनर और एस.एस.पी.ने कहा कि लोगों को सचेत रहने की ज़रूरत है और यदि कोई शरारती अनसर या शकी गतिविधि दिखाई देती है तो उस से सम्बन्धित तुरंत पुलिस आधिकारियों के ध्यान में लाया जाये। यदि ड्रोन सरवेलैंस ध्यान में आती है तो इस से सम्बन्धित तुरंत हवाई सेना और पुलिस प्रशासन को बताया जाये। उन्होने कहा कि यदि हमला होने की कोई घटना सामने आती है तो लोगों को तुरंत खुल्ले में बाहर आ कर ज़मीन पर लेट जाना चाहिए जिससे नुकसान को कम किया जा सके।

डिप्टी कमिशनर, पुलिस कमिशनर और एस.एस.पी. मीडिया को भी अपील की कि सुरक्षा के पक्ष से तैनात की जाने वाली चीजों की कवरेज ना की जाये क्यूंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा पैदा कर सकती है। उन्होने कहा कि मीडिया को हथियारबंद सेनाएं से आगामी परवानगी लेकर ही इस की कवरेज करनी चाहिए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar