(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

जिला भाजपा ने सांसद सुशील रिंकू के पारिवारिक सदस्यों की किया सम्मान | भाजपा का पंजाब में अकेले चुनाव लड़ने पर स्वागत--सुशील शर्मा | डीएवी कॉलेज जालंधर में आधुनिक नारी के सामाजिक संदर्भ विषय पर विचार चर्चा आयोजित | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में वार लिटरेचर पर पेपर रीडिंग प्रतियोगिता का आयोजन | एच.एम.वी. ने करवाई मैटलैब टूल्स पर वर्कशाप |

के.एम.वी. में ब्रेन स्ट्राम- 2019 इंटर-कालेज प्रतियोगिता आयोजित






जालन्धर (JJS) अजय:- कन्या महाविद्यालय, जालंधर के पोस्ट ग्रैज्यूएट डिपार्टमैंट आफ कामर्स एंड बिजनस एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा ब्रेन स्ट्राम-2019 इंटर-कालेज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश भर के 14 कालेजिस के लगभग 250 विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस इंटर कालेज प्रतियोगिता की थीम कई प्रासंगिक मुद्दों सोशल मीडिया, सेहत संबंधी जागरुकता पर आधारित थी। इस प्रतियोगिता का उदघाटन चंद्र मोहन जी, अध्यक्ष आर्य शिक्षा मंडल और चेयरमैन के.एम.वी. मैनेजिंग कमेटी ने किया और सर्वप्रथम पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्वांजलि दी और देश की आर्मी और इंडियन एयर फोर्स द्वारा शहीदों की शहादत का बदला लेने के लिए किए जा रहे प्रयासों की भी सराहना की।

इस अवसर पर कालेज प्राचार्या प्रोफैसर अतिमा शर्मा द्विवेदी ने आए हुए प्रतिभागियों का प्रोत्साहन बढ़ाते हुए कहा कि प्रतियोगिता पूर्ण वैश्विक दुनिया का मुकाबला करने के लिए संपूर्ण विकास की आवश्यकता होती है। ऐसे में इस प्रकार की इंटर कालेज प्रतियोगिताएं एक दूसरे के साथ प्रतियोगिताएं करने और ज्ञान आदान-प्रदान करने का एक प्लेटफार्म उपलब्ध करवाती है जिससे मार्किट में जॉब प्राप्त करने के लिए स्वमूल्यांकन का मौका मिलता है। इस प्रतियोगिता में सात इंवेंट्स कोरियोग्राफी, एड मैड शो, ग्रुप डिस्कशन, बिजनस प्लान, बिजनस टाईकूनस पोस्टर मेकिंग, और मॉडल मेकिंग में प्रत्यकेक 1 टीम ने भाग लिया। कोरियोग्राफी में रामा चोपड़ा, एस.डी. कन्या महाविद्यालय पठानकोट, ने पहला, दोआबा कालेज ने दूसरा और प्रेम चंद मारकंडा एस डी कालेज फार वूमैन ने तीसरा, एड मैड शो में के.एम.वी. जालंधर ने पहला, ए.पी.जे. कालेज फाईन आर्टस ने दूसरा, सैंट सोल्जर कालेज, जालंधर ने तीसरा, ग्रुप डिस्कशन में बेस्ट स्पीकर का पहला पुरस्कार, गहना कुंद्रा, ए.पी.जे. कालेज आफ फाईन आर्ट जालंधर ने पहला और गरिमा कालिया (के.एम.वी. कालेज जालंधर ने दूसरा पुरस्कार, सिमरनजीत कौर, (डी.ए.वी. कालेज जालंधर ने तीसरा स्थान एवं बैस्ट माडरेटर इन ग्रुप डिस्कशन का पुरस्कार विशेषकर अमनजोत कौर, के.एम.वी. जालंधर को दिया गया।

बिजनस प्लान प्रतियोगिता में सिमरनदीप कौर (के.एम.वी. जालंधर) ने पहला स्थान, हर्षिता, ए.पी.जे. कालेज आफ फाईन आर्ट जालंधर ने दूसरा स्थान और नवदीश गंभीर, डी.ए.वी. कालेज जालंधर ने तीसरा स्थान, पोस्टर मेकिंग मे हरशरणजीत सिंह, माता गुजरी खालसा कालेज, करतारपुर ने पहला, शिवानी, के.एम.वी. जालंधर ने दूसरा, और कृतिका पी.सी.एम. एस.डी. कालेज जालंधर ने तीसरा स्थान, बिजनस टाईकून प्रतियोगिता में ने पहला, ने दूसरा, तीसरा और माडल मेकिंग प्रतियोगिता में मनजोत कौर, के.एम.वी. जालंधर ने पहला, शैरी ए.पी.जे. कालेज, जालंधर ने दूसरा व शीतल, श्रीमति रामा चोपड़ा, एस.डी. कन्या महाविद्यालय पठानकोट व कर्मजीत कौर, के.एम.वी. जालंधर ने संयुक्त रुप से तीसरा पुरस्कार जीता। इसके साथ-साथ बिजनैस टाईकूनस प्रतियोगता में तनीषा रामा चोपड़ा के.एम.वी. पठानकोट ने पहला, बीरकिरण, के.एम.वी. जालंधर ने दूसरा एवं सुमनजीत कौर, हिंदु कन्या कालेज, कपूरथला ने तीसरा पुरस्कार जीता। इस प्रतियोगिता में ओवरआल ट्राफी के.एम.वी. कालेज ने जीती। इस अवसर पर डिपार्टमैंट की अध्यक्ष डा. नीरज मैनी ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आए हुए प्रतिभागियों का धन्यवाद किया। कालेज प्राचार्या ने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए कामर्स विभाग को शुभकामनाएं दी।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar