(Date : 23/April/2424)

(Date : 23/April/2424)

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में 49वें पुरस्कार वितरण समारोह का शानदार आयोजन | इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी | एपीजे स्कूल महावीर मार्ग में ATL (एटीएल) कम्युनिटी डे का आयोजन | जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया |

डिप्स यू.ई में सायोनारा 2018-19 आयोजित






अभिषेक स्टूडैंट अॅफ द ईयर, हरमीत सिंह मिस्टर तथा अरविंदर कौर मिस डिप्स के खिताब से सम्मानित

जालन्धर (JJS) तरुण:- डिप्स स्कूल अर्बन अस्टेट फेज-1 में सायोनारा 2018-19 फेयरवैल पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल की 11वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने अपने सीनियर्स को स्कूल में बिताए उन सारे यादगार लम्हों की याद दिलाते हुए रूकसत किया। जिसमें 12वीं कक्षा के हरमीत सिंह को मिस्टर तथा अरविंदर कौर को मिस ड़िप्स का खिताब दिया गया। स्टूडैंट ऑफ द इयर का खिताब अभिषेक सैनी ने हासिल किया। पार्टी का आगाका 11वीं कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम के साथ किया गया। जिसमें उन्होंने अपने सीनियर्ज़ के लिए एक कोरियोग्राफी तैयार की। जिसमें उन्होंने अध्यापकों की डांट से लेकर स्कूल की कैंटीन के में बिताए यादगार पलों को सबके समक्ष प्रस्तुत किया। विद्यार्थियों ने विभिन्न गीतों पर डांस पेश करते हुए सभी को झूमने के लिए विवश कर दिया। पंजाब के लोग प्रिसिद्ध नृत्य भंगड़े तथा गिद्दे के फ्यूकान की प्रस्तुति के साथ सारा हाल तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा। इस दौरान 11वीं कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा वन एक्ट प्ले चीटिंग किल यूअर करियर प्रस्तुत किया गया। जिसमें यह दिखाया गया कि विद्यार्थी इन परीक्षाओं में पास होने के लिए तो नकल मार लेते है किन्तु आगे जाकर सारी जिंदगी उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसी के साथ 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए विभिन्न खेल जैसे ब्लू द बैलून, फिंगर द पिक्चर, कैंडल एंड वाटर पिस्टल , पास द हैट, फेमस पर्सन , रीमैम्बर वैन... आदि का आजोयन किया गया। जिसमें सभी ने भाग लेकर इन खेलों का लुत्फ उठाया। कार्यक्रम दौरान 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए रैम्प वॉक प्रतियोगिता करवाई गई. जिसमें उन्होंने अपनी अदाओ के जलवे रैम्प पर बिखेरे।

इस प्रतियोगिता में हरमीत सिंह को मिस्टर तथा अरविंदर कौर को मिस डिप्स के खिताब से सम्मानित किया गया। इसी के साथ दयानि को मिस चार्मिंग, जशनप्रीत को मिस्टर हैडसम, मेहरबान सिंह को मिस्टर जीनियस, बैस्ट अटायर मिस्टर हर्षवीर तथा मिस अशमीन को दिया गया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल नीलू बावा ने मैनेजमैंट के सदस्य चेयरमैन गुरबचन सिंह, एम.डी तरविंदर सिंह, सी.ए.ओ रमनीक सिंह की ओर से सभी विद्यार्थियों को आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी तथा मॉडलिंग में विजेता विद्यार्थियों को सैशे पहना कर पुरस्कृत किया।

 

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar