(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

सीटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के लिए चुनाव जागरूकता सत्र आयोजित | एनआईटी जालंधर ने विश्व पृथ्वी दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन | डिप्स स्कूल बेगोवाल में शूटिंग रेंज का उद्घाटन | इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन |

बिना ऑपरेशन घुटनो के दर्द से छुटकारा पाने हेतु लगाया गया कैंप सफलता पूर्वक सम्पन हुआ






जालंधर (JJS) साहिल अरोडा:- एशिया के सबसे बड़ी क्लबों में लायंस क्लब जालंधर, ने लाजपत नगर स्थित लायन भवन में प्रधान दिनेश शर्मा और प्रोजेक्ट डायरेक्टर लायन जे.बी.सिंह चौधरी की रहनुमाई में तीन दिवसीय बिना ऑपरेशन घुटनो के दर्द से छुटकारा पाने हेतु कैंप का आज समापन हो गया है । प्रोजेक्ट डायरेक्टर जे.बी. सिंह चौधरी ने प्रधान दिनेश शर्मा को एक नया कीर्तिमान बनाने पर समानिन्त भी किया और यह भी बताया कि यह कैंप पी.एन.आर सोसायटी भावनगर गुजरात के सहयोग से लगाया गया ।

जिसमें 315 मरीजों को चेक करने के बाद 237 मरीजों को नी ब्रेस बांधे गए प्रधान दिनेश शर्मा ने बताया कि इस कैंप में पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, राजस्थान, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, उड़ीसा तथा विदेशों से भी मरीजों ने लाभ उठाया ।

अगला कैंप 5 मई 2019 को लगाया जा रहा है। इस अवसर पर सचिव डॉ लायन विपुल त्रिखा, कन्वीनर राजेंद्र सिंह बहल ने कहा कि मरीजों के रहने व खाने-पीने का सारा इंतजाम क्लब द्वारा किया जा रहा है।

इस कैंप को कामयाब बनाने में खजांची टी.एन. आनंद, सीनियर वाइस प्रधान कुलविंदर फुल, ए.के.बहल, लायन गोपाल लुंबा, दया किशन छाबड़ा, साहिल अरोड़ा, हर्षवर्धन शर्मा, एन के महेन्द्रू, अरुण वशिष्ट, केवल शर्मा.परमिंदर सिंह तथा लायन जगन्नाथ सैनी ने अहम भूमिका निभाई। 

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar