(Date : 23/April/2424)

(Date : 23/April/2424)

पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल नजदीक जालंधर-अमृतसर रोड में हनुमान जयंती मनाई गई | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा प्री-नर्सरी शिक्षकों के लिए शिक्षक प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया | स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल, जालंधर में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन | स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल, जालंधर में उल्लासपूर्वक मनाया गया अर्थ डे |

के.एम.वी. की एनसीसी एसयूओ प्रीती कौंडल सम्मानित






जालन्धर (JJS) अजय छाबड़ा:- कन्या महाविद्यालय, ऑटोनोमस कॉलेज, जालंधर की एनसीसी आर्मी विंग कैडेट्स के संपूर्ण विकास के लिए प्रयासरत है। इस वर्ष कालेज की सीनियर अंडर आफिसर प्रीती कौडल प्रतिष्ठित राष्ट्रीय स्तर के रिपब्लिक डे कैंप के लिए चुनी गई। इस सम्मान से उसने कालेज की एनसीसी यूनिट का गौरव बढ़ाया। प्रीती ने इस कैंप के दौरान हुई फ्लैग एरिया प्रतियोगिता की टीम का हिस्सा बनते हुए पहला स्थान प्राप्त किया और लाईन एरिया प्रतियोगिता में भी भाग लिया। प्रीती के लिए गौरवमयी पल भी आया जब उसने वायु व जल सेना अध्यक्ष व डीजी एनसीसी चीफ गणमान्य व्यक्तियों को कैंप के दौरान एस्कॉट्स किया। इसके साथ-साथ प्रीती ने इंटर डायरेक्टरेट ड्रिल प्रतियोगिता में भाग लिया और प्रधानमंत्री की रैली के दौरान ड्रिल स्कवैड का हिस्सा बनी। प्रीती को उसकी उपलब्धियों के लिए डीजी एनसीसी और पंजाब के राज्यपाल द्वारा मैडल व ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

कालेज प्राचार्या प्रोफेसर अतिमा शर्मा द्विवेदी ने एनसीसी कैडट प्रीती कौंडल व एनसीसी यूीनिट इंचार्ज सीमा अरोड़ा को इन उपलब्धियों के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि एनसीसी देश की ऐसी तटस्थ एवं राष्ट्रवादी संस्था है जो देशभक्ति से ओत-प्रोत केएमवी जैसी संस्थाओं के कई युवाओं को देश के लिए कुछ कर गुजरने की भावना पैदा करती है।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar