(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

सेंट सोल्जर में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव, जारो कंपनी ने किये 12 लाख प्रति वर्ष पैकेज पर चयन 






जालन्धर (JJS) अजय छाबड़ा:- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा क्षेत्र के छात्रों को रोजगार प्रदान करने के मंतव से पूल प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया जिसमें मुंबई से जारो एजुकेशन छात्रों का 12 लाख प्रति वर्ष पैकेज चयन करने के लिए कैंपस में आई। इस अवसर पर जारो एजुकेशन से कॉर्पोरेट एच.आर मिस्टर ऋषब और उनकी टीम विशेष रूप से उपस्थित हुए जिनका स्वागत प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा, मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा, प्रिंसिपल डॉ.गुरप्रीत सिंह सैनी द्वारा किया गया। इस प्लेसमेंट ड्राइव में पंजाब के 7 कॉलेजों के बी.टेक, एम.बी.ऐ के 200 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। एच.आर ऋषब ने छात्रों को कंपनी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जारो भारत की प्रमुख एड-टेक कंपनी है जो ऑनलाइन शिक्षा में एक अग्रणी आर्गेनाइजेशन है। उन्होंने बताया कि जारो के पुरे भारत में 18 ऑफिस हैं जिनमें 500 से अधिक लोग काम करते है। इसके अतिरिक्त छात्रों के चयन के लिए प्री-प्लेसमेंट टॉक, ग्रुप डिस्कशन, पर्सनल इंटरव्यू, एच.आर राउंड किया गया। जिसमें बी.टेक के छात्रों के लिए 12 लाख प्रति वर्ष, एम.बी.ऐ फाइनल के छात्रों को 7.50 लाख प्रति वर्ष, एम.बी.ऐ इंटर्न्स के लिए 5.64 लाख प्रति वर्ष पैकेज के साथ 16 छात्रों को शॉर्टलिस्ट किया गया।

प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि छात्रों को बेहतरीन रोजगार दिलाना के लिए सेंट सोल्जर हमेशा अग्रणी रहा है जिसमें 12 लाख पैकेज क्षेत्र में बड़े पैकेज में है। मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा ने कहा कि छात्रों को अच्छे पैकेज पर रोजगार दिलाने के लिए सेंट सोल्जर हमेशा प्रयासशील रहेगा। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को मन लगाकर कर काम कर अभिभावकों और संस्था का नाम चमकाने को कहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar