(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में मेगा जॉब फेस्ट का आयोजन






-राज्य स्तरीय मेगा जॉब फेस्ट में 812 विद्यार्थियों को चुना और 241 हुए शॉर्टलिस्ट

-मेगा जॉब फेस्ट में 2537 छात्रों ने करवाया पंजीकरण

जालन्धर (JJS) अजय छाबड़ा:- पंजाब सरकार द्वारा शुरू की गई घर-घर रोजगार योजना के तहत जिला प्रशासन जालंधर एवं सीटी ग्रुुप ऑफ इंस्टीटयूशन्स के सहयोग से सीटी पॉलीटेक्निक कॉलेज में एक दिवसीय राज्य स्तरीय मेगा जॉब फेस्ट का आयोजन करवाया गया। मेगा जॉब फेस्ट में पोस्ट ग्रेजुएट, ग्रेजुएट, डिप्लोमा, आईटीआई, बाहरवीं और दसवीं के 2537 छात्रों ने पंजीकरण करवाया। इस में 50 से भी अधिक कंपनियों ने 812 विद्यार्थियों को चुना और 241 विद्यार्थियों को शार्टलिस्ट किया गया। राज्य स्तरीय मेगा जॉब फेस्ट में रिलायंस जियो, क्लब जे बी, ओला, ऐक्सिस बैंक, जमाटो, ड्रिम विवर, पुखराज हेल्थ केयर और विडियोकॉन, आईसीआईसीआई सहित 50 से ज्यादा मशहूर कंपनियों ने मेगा जॉब फेस्ट में पहुंची।

मेगा जॉब फेस्ट डीसी वरिंदर शर्मा, एडीसी जितेंद्र जोरावल, सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, कैंपस डायरैक्टर जीएस कालरा थे। डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा कि सरकार की तरफ से बेरोजगार लोगों को नौकरी मुहैया करवाने के लिए एक अच्छा प्लैटर्फाम है। इस इवेंट को करवाने का मुख्य उद्देश्य युवाओं को नौकरियां देना है। इसके साथ ही उन्होंने ने कहा कि शिक्षा ग्रहण करने के बाद विद्यार्थी नौकरी की तलाश में इधर-उधर घूमतें है। इस रोगजार मेले की मदद से वह आसानी से नौकरी ढूंढ पा सकते हैं। 

सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने शॉर्टलिस्ट हुए विद्यार्थियों को बधाई दी और कहा कि उनका संस्थान हमेशा विद्यार्थियों की भलाई और उज्जवल भविष्य के लिए काम करता है। इसके साथ ही उन्होंने पंजाब सरकार की ओर से चलाई जा रही घर-घर नौकरी स्कीम की सराहना की।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar