(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

डिप्स स्कूल भोगपुर व गिल्जीयां में हर्डल रेस प्रतियोगिता आयोजित






जालन्धर (JJS) मोहित:- डिप्स स्कूल भोगपुर व गिल्जीयां के प्री-विंग विद्यार्थियों के लिए हर्डल रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में प्री-नर्सरी से लेकर प्रैप कक्षा तक के विद्यार्थियों भाग लिया। यह प्रतियोगिता डिप्स स्कूल की प्रिंसीपल रमिंदर कौर तथा प्रिंसीपल रेखा नैय्यर के नेतृत्व में अयोजित की गई। प्रतियोगिता में नन्हें बच्चों के लिए रेस में विभिन्न प्रकार के हर्डल रे जिसमें क्लैक्ट द बैंग्ल , रन फॉर फन, जि़गकौग रेस रखे गए जिसे पार करते हुए विद्यार्थियों ने अपने फुर्ति तथा जोश का प्रदर्शन किया। कक्षानुसार आयोजित इस प्रतियोगिता में सभी विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। प्रतियोगिता में डिप्स स्कूल गिल्जीयां की प्री-नर्सरी की सुरबाणी, मनजोत, गुरसिरत कौर प्रथम दूसरे तथा तीसरे स्थान पर रही। नर्सरी की सांझदीप, जसलीन कौर तथा गुरलीन कौर ने , के.जी की हरगुण, सहजप्रीत, नैंसी प्रैप की मनप्रीत कौर इशमीत तथा प्रभजोत विजेता रही। 

इसी के साथ डिप्स स्कूल भोगपुर में विभिन्न कक्षाओं के विद्यार्थी यश कुमार , प्रथम , गुरलीन कौर , मानसी, परलीन, नैतिक, परमजोत सिंह, प्रिंस राज, गुरप्रीत सिंह , मानिक, परमजोत सिंह, मानिक ने प्रथम , दूसरा तथा तीसरा स्थान प्राप्त किया। सभी विजेता विद्यार्थियों को दोनो स्कूलो के प्रिंसीपल ने बधाई दी तथा कहा कि यह प्रतियोगिता डिप्स चेन के एम.डी तरविंदर सिंह , सी.ए.ओ रमनीक सिंह के दिशानिर्देशानुसार अयोजित करवाई गई है तांकि विद्यार्थियों को खेलों की ओर प्रोत्साहित किया जा सके। इस अवसर पर दोनो स्कूलों के प्रिंसीपल ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वह भविष्य में भी इस प्रकार के खेलों का अयोजन करवाते रहेंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar