(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

सीटीपीएस के छात्रों ने वॉल पेंटिग से महिला सशक्तिकरण का दिया सेंदेश






जालन्धर (JJS) अजय छाबड़ा:- नगर निगम जालंधर के स्मार्ट सिटी अभियान के तहत सीटी पब्लिक स्कूल की छात्रों ने महिला सशक्तिकरण थीम पर बीएमसी चौंक फ्लाईओवर एमबीडी मॉल के सामने वाली दीवार पर खूबसूरत चित्रकारी की।

यह प्रक्रिया नगर निगम और रोडियो सीटी 91.9 एफएम के सहयोग से करवाया गया। विद्यार्थियों ने सीटी ग्रुुप के चित्रकार धर्मपाल के मार्ग दर्शन में अलग-अलग संदेशों जैसे महिलाओं के अधिकार, समानता के लिए और शिक्षा के अधिकार के साथ दीवार को चित्रित किया। नगर निगम जालंधर की ज्वाइंट कमिशनर आशिका जैन (आईएएस) ने कहा कि स्मार्ट सिटी अभियान के तहत हम अपने शहर को बेटी बचाओं और बेटी पढ़ाओं, महिला सशक्तिकरण आदि संदेशों के साथ सुंदर बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सीटी ग्रुप के छात्रों के कार्यों की सराहना की।

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह ने नगर निगम जालंधर द्वारा शहर को खूबसूरत बनाने की पहल की सराहना की । इस के साथ ही उन्होंने कहा कि उनका संस्थान हमेशा देश की भलाई के लिए होने वाले कामों में अपना योगदान देता रहेगा। इस दौरान रेडियो सीटी से सीमा सोनी और आरजे दीप भी मौजूद थे।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar