(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

मेयर वर्ल्ड स्कूल में बसंत पंचमी के उपलक्ष्य मे हवन का आयोजन किया






जालन्धर (JJS) मोहित :- मेयर वर्ल्ड स्कूल में बसंत पंचमी के उपलक्ष्य मे हवन का आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा दसवीं एवं बारहवीं के विद्यार्थियों को परीक्षा में उतीर्ण होने के लिए एवं अच्छे अंके प्राप्त करने के लिए शुभाशीष किया ताकि वह अपने लक्ष्य में सफलता हासिल करा सकें और अपने जीवन को नई दिशा देने में सक्षम हो सके। मेहनत एवं भगवान के आशीर्वाद से ही हम नए जीवन की नीव रख सकते हैं। हवन सामग्री की आहूतियों से पूरे वातारण मे साकारात्मक ऊर्जा फैल गई। गायत्री मंत्र एवं मूल मंत्र का भी उच्चारण किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय की उपाध्यक्षा श्रीमती नीरजा मेयर एवं प्रधानाचार्य सुमन राणा जी विशेष रुप से उपस्थित थे। अंतिम पूर्ण आहूति अध्यापकगण एवं विद्यार्थियों द्वारा दी गई। आरती एवं अरदास द्वारा इस कार्यक्रम की समाप्ति की गई। लड्डुओं का प्रसाद देकर सब का मुँह मीठा करवाया गया।

अंत में बच्चों कों प्रोत्साहित करते हुई उपाध्यक्षा जी ने बच्चों को लगन एवं मेहनत के साथ परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के लिए उनका मनोबल बढ़ाया ताकि वह अपने अभिवावक एवं विद्यालय का नाम रोशन कर अपने उज्ज्वल भविष्य का निर्माण कर सकें।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar