(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

डी.सी. और सी.पी. द्वारा पी.ए.पी. फ्लाईओवर का काम 31मार्च से पहले-पहले पूर्ण करने के दिये निर्देश






ट्रैफिक की समस्या से लोगों को मिलेगी राहत

जालन्धर (JJS)  मोहित:- जालन्धर के डिप्टी कमिशनर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस कमिशनर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने आज पी.ए.पी फ्लाईओवर पर काम कर रहे कंपनी को निर्देश किया कि वह इस वक्कारी प्रोजेक्ट का काम 31 मार्च से पहले पूर्ण करें । दोनों अधिकारी द्वारा पी.ए.पी फ्लाईओवर पर चल रहे काम का निरीक्षण करते हुए काम पर संतुष्टी को अभिव्यक्ति किया। इस काम को आने वाली 31 मार्च तक पूर्ण करना जिला प्रशासन का लक्ष्य है और इस सम्बन्द में किसी भी प्रकार की लापरवाही को सहन नहीं की जायेगी। इस काम के लिए अपेक्षित मिट्टी का प्रबंध गाँव नारंगपुर और चौलांग से कर दिया गया है जिससे इस काम को समय पर पूर्ण किया जा सके। पी.ए.पी चौक पर बन रहे फ्लाईओवर का काम 31 मार्च तक पूर्ण किया जायेगा जबकि रामा मंडी में बनाए जाने वाले फ्लाईओवर को जून महीने के अंत तक पूर्ण किया जायेगा। 

उन्होने इस अहम प्रोजेक्ट के लिए कंपनी को पूर्ण सहयोग देने का विश्वास दिलाया। उन्होने कहा कि यह विश्वसनीय बनाया जाये कि यह काम समय बद्ध ढंग से पूर्ण हो जिससे लोगों को किसी प्रकार की कोई भी परेशानी का सामना न करना पड़े। इस अवसर पर दोनों आधिकारियों को बताया गया कि पी.ए.पी फ्लाईओवर का काम पूर्ण होने के बाद पी.ए.पी चौक पर लगने वाले ट्रैफिक़ जाम से राहत मिलेगी। यह बताया गया कि पी.ए.पी चौक पर आने वाले 70 से 80 प्रतिशत ट्रैफिक़ जोकि अमृतसर या जम्मू जाती है इस फ्लाईओवर को प्रयोग करेगा और बाकी ट्रैफिक़ शहर के अंदर जायेगा। इससे पी.ए.पी चौक पर  होने वाले ट्रैफिक़ की समस्या से राहत मिलेगी। वर्णनयोग्य है कि 3.20 किलोमीटर लंबे इस प्रोजेक्ट का काम पिछले एक दशक के करीब समय से बंद पड़ा थी यह प्रोजेक्ट दिल्ली से जालंधर के द्वारा अमृतसर, होशियारपुर, कपूरथला, पठानकोट, जम्मू आने जाने वाले यात्रियों के लिए लाभदायक सिद्ध होगा। इस अवसर पर अन्यों  के अतिरिक्त सहायक कमिशनर पुलिस जंग बहादुर शर्मा और अन्य भी उपस्थित थे। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar