(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर के विद्यार्थियों ने किया अपना वर्चस्व स्थापित | एच.एम.वी. में अन्तर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन |

डिप्स हरियाणा में गलिट्ज गोल्डन मीट आयोजित






जालन्धर (JJS) अजय:- डिप्स स्कूल हरियाणा में विद्यार्थियों के व्यक्तित्व को निखारने तथा माता-पिता व बच्चों के रिश्ते को आपस में मकाबूत करने के उदेश्य को मुख्य रखते हुए गोल्डन मीट गलिट्का का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डिप्स चेन के चेयरमैन गुरबचन सिंह, सी.ए.ओ रमनीक सिंह उपस्थित हुए । कार्यक्रम की देखरेख स्कूल की प्रिंसीपल मोनिका सचदेवा ने की। मीट का आगाका पारम्पारिक तरीके से ज्योंति प्रज्जवलित करते हुए शिव तांडव के साथ किया गया। इसी के साथ विद्यार्थियों ने विभिन्न गीतों जैसे सैनोरीटा, भंगड़ा ता सजदा, हम सब एक है, आओ ना आदि गीतों पर डांस प्रस्तुत करते हुए हवा में प्यार के गलिट्ज बिखेर दिए। इसी के साथ विद्यार्थियों ने नुक्कड़ नाटिका हमारे अभिभावक तथा बच्चों की अदालत हिंदी प्ले में दिखाया की आज के तकनीकी युग में किस प्रकार बच्चे माता पिता के प्यार से वंचित है तथा उनके रिश्तों में किस प्रकार प्यार को बढ़ा कर उनके आपसी रिश्ते को मकाबूत किया जा सकता है।

कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण का केन्द्र आज फट्टे चक लैन दे व सत्य में विजयते गीत पर प्रस्तुत कोरियोंग्राफी रही जिसने सभी को झूमने के लिए विवश कर दिया। विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत सूफी कलाम मौला मेरे मौला ने सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया। अभिभावकों के समक्ष अपने हुनर को दर्शाते हुए विद्यार्थियों द्वारा ताईक्वाड़ो, योगा तथा एरोबिक्स के प्रदर्शन को देखकर सारा हाल तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा। कार्यक्रम का अंत पंजाब के लोकप्रसिद्ध नाच भगड़े के साथ किया गया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल ने मुख्य अतिथि तथा अभिभावकों का धन्यवाद किया तथा कहा कि इस प्रकार की गतिविधियां विद्यार्थियों को एक मंच प्रदान करती है जो उनके अंदर के हनुर को बाहर लाते हुए उनके आत्मविश्वास में बढ़ौतरी करती है। इस अवसर पर स्कूल का सारा स्टाफ भी उपस्थित था।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar