(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

डी ए वी कॉलेज के 8 विद्यार्थी बने चार्टेड एकाउंट






जालंधर : अपनी सुनहरी प्रथा को डी ए वी कॉलेज के विद्यार्थिओं ने फ़िर से दोहरा दिया। कॉलेज के 8 विद्यार्थियों ने चार्टेड एकाउंटेंसी टेस्ट पास कर लिया है। पूरा कॉलेज अपने इन होनहार विद्यार्थिओं से गौरवंवित महसूस कर रहा है। चिराग़ कालरा,भव्या जैन,सुप्रिया दुग्गल, अभिषेक शर्मा, इशा मरवाँहा, राजेश वर्मा, हरिती कपूर और अलिशा खन्ना, यह वो नए बने सी ए है  जिन्होंने अपने कॉलेज के साथ पूरे जालंधर का नाम भी रोशन किया है। पूरा शहर इनके जोश, इनकी मेहनत, को सलाम कर रहा है। प्रिंसिपल डॉ एस के अरोड़ा ने सबसे मुख़ातिब होते हुए कहा,  मैं आपकी लग्न,मेहनत और गहन अध्य्यन की प्रशंसा करता हूँ, और आपको इस बड़े मुकाम को हासिल करने के लिए हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ। मैं आपकी इस उपलब्धि से बहुत प्रसन्न हूँ और आपके उज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।

कॉलेज के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर और प्रेस क्लब के प्रेज़िडेंट प्रो मनीष खन्ना ने कहा सफ़ल लोग छोटी चीज़ों को थोडा हट के यानि अलग तरीकों से करते है, और आप उनमे से एक हो। आप सभी को इस सफ़लता की बहुत बहुत बधाई। मुझे आशा है कि आप अपने पंखों को फैलाते हुए कॉरपोरेट जगत को अपनी पूरी मेहनत और हुनर से और संवारेंगे तथा समाज में दूसरों के लिए एक प्रेरणा स्रोत बन कर खुद को और अपने देश को और गौरवान्वित करेंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar