(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

हर्ष एवं उल्लास के साथ संपन्न हुआ सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन का कर्लस 2019






- एचएमवी कॉलजिऐट सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने जीती ऑवर ऑल ट्रॉफी के साथ 11,000 रूपए की इनाम राशि

- पंजाब भर से 33 स्कूलों के 800 से भी ज्यादा विद्यार्थियों ने लिया भाग

जालन्धर (JJS) मोहित:- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के मक्सूदां कैंपस मे दो दिवसीय कल्चरल एवं टेक्निकल फेस्ट कलर्स 2019 का समापन्न शनिवार को हुआ। फेस्ट के दूसरे दिन इंट्रा स्कूल प्रतियोगिता करवाई गई। इस में पंजाब भर के 33 स्कूलों के 800 से भी ज्यादा विद्यार्थियों ने भाग लिया, जिस में एपीजे स्कूल जालंधर, सीटी पब्लिक स्कूल, देवी सहाय स्कूल सोढल रोड, एक्लव्य स्कूल, सरकारी लड़कियां सीनियर सेकेंडरी स्कूल भोगपूर, एचएमवी कॉलजिऐट सीनियर सेकेंडरी स्कूल सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल नेहरू गार्डन और मेयर वर्ल्ड स्कूल आदि शामिल थे। दूसरे दिन की प्रतियोगिताओं की शुरूआत सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, को चेयरपर्सन परमिंदर कौर, मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह और मक्सूदां कैंपस की डायरैक्टर डॉ. जसदीप कौर ने की। 

इस में रंगोली, क्विज, पोस्टर मेकिंग, नेल आर्ट, मेहंदी, टीजऱ हंट, सोलो और समूह गायन प्रतियोगिता, सोलो और समूह डांस प्रतियोगिता, सोलो संगीत वाद्यायंत्र, डिबेट, क्ले मेकिंग, पगड़ी बाधना, फैशन शो, फेस पेटिंग और फूड पैकर आदि 22 अलग- अलग प्रतियोगिताएं करवाई गई।

एचएमवी कॉलजिऐट सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने ऑवर ऑल ट्राफी के साथ 11,000 रूपए की इनाम राशि अपने नाम की। वहीं सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल नेहरू गार्डन ने फर्स्ट रनरअप की ट्राफी और 51,00 रूपए की इनाम राशि जीती। इसके अलावा श्री गुरू रविदास पब्लिक स्कूल ने डिबेट प्रतियोगिता में पहला और दूसरा स्थान हासिल किया। मेंहदी प्रतियोगिता में यूसी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल सूरानसी पहले और एचएमवी कॉलजिऐट सीनियर सेकेंडरी स्कूल दूसरे स्थान पर रहा। पार्वती जैन स्कूल ने समूह गायन प्रतियोगिता में पहला और सरकारी मॉडल कॉलजिऐट सीनियर सेकेंडरी स्कूल लाडोवाली ने दूसरा स्थान पाया। वहीं सलाद मेकिंग प्रतियोगिता में एचएमवी कॉलजिऐट सीनियर सेकेंडरी स्कूल पहले और पार्वती जैन स्कूल दूसरे स्थान पर रहा। क्ले मॉडलिंग में सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल नेहरू गार्डन ने पहला और सेंट थोमस स्कूल ने दूसरा स्थान हासिल किया।

कैंपस डायरैक्टर जसदीप कौर धामी ने कहा कि किसी भी प्रतियोगिता में जीतने से ज्यादा मायने उसमें भाग लेना करता है। इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेने से विद्यार्थी प्रतिभाओं को और निखारने के साथ ही अपने क्षेत्र के साथ जुड़ी हुई नई-नई जानकारियां हासिल कर सकते हैं। सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह ने विजेताओं को बधाई दी और भविष्य में इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar