(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

सीटी पब्लिक स्कूल में कार्निवल ऑफ हैपीनैस का आयोजन किया गया






खुशी और नैतिक मूल्यों को फैलाने वाले इस तरह के कार्निवल ऑफ हैपीनैस का नियमित रूप से आयोजन होना चाहिए- डीसी वरिंदर शर्मा- सीटी पब्लिक स्कूल में ए कार्निवल विद ए डिफ्रेंस

जालन्धर (JJS) अजय छाबड़ा:- सीटी पब्लिक स्कूल में रविवार को हैपीनैस कार्निवल - ए कार्निवल विद ए डिफ्रैंस का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में डीसी वरिदंर कुमार शर्मा (आईएएस) और सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, तानिका सिंह और सीरत सिंह मौजूद थे। सीटी पब्लिक स्कूल के फकैल्टी मैंबर व छात्र खुशी के उद्देश्य को बढ़ावा देने के पीले रंग के कपड़ों में नजर आए। कार्यक्रम में पहुंचे अतिथियों का स्वागत विद्यार्थियों ने भवागन श्री गणेश जी की प्रतिमा के साथ किया। इसके बाद छात्रों ने भवागन श्री गणेश जी के अंगों जैसे नाक, धड़, पेट और मोदक के महत्व के बारे में बताया। इसके अलावा विद्यार्थियों ने कर्मा काोन में अतीत, वर्तमान और भविष्य के कर्मा के महत्व के बारे में बताया। कर्मा काोन के अलावा हैल्पिंग काोन, सैल्फी काोन, फ्लाइंग काोन, किड्स काोन, हेरिटेज काोन, रिफ्रेशिंग काोन, हैप्पीनेस काोन और एंगर फ्री काोन लगाए गए थे। इसमें बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर आयु के लगभग एक हजार से भी ज्यादा शहरवासियों ने भाग लिया।

इस समारोह को करवाने का मुख्य मकसद शहरवासियों को चिंता से भरपूर जिंदगी में राहत दिलाना था। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए झुले और 11 तरह के जॉन जैसे रीफ्रैशिंग जॉन, हैपीनैस जॉन, एैंग्र फ्री जॉन, स्ट्रैस फ्री जॉन, हैल्ंिपग जॉन, करमा जॉन, सैल्फी जॉन, एवं लाफिंग जॉन लगाए गए थे। डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा कि खुशी और नैतिक मूल्यों को फैलाने वाले इस तरह के कार्निवल ऑफ हैपीनैस का नियमित रूप से आयोजन होना चाहिए ।

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह ने कहा कि कार्निवल ऑफ हैपीनैस को करवाने का मुख्य मकसद शहरवासियों को ऐसा माहौल प्रदान करवाना था, जिसमें वह अपनी सभी चिंताओं को भूलकर बच्चों के साथ जिंदगी का मजा ले सके। सीटी पब्लिक स्कूल की वाइस प्रिंसिपल सुखदीप कौर ने कहा कि पढ़ाई, नौकरी और घर के कामों की व्यस्तता के बीच इस तरह की एक्टिविटीज का होना बहुत जरूरी है। इस तरह के कार्यक्रम नई खुशी, उमंग और ताजगी से भर देती है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar