(Date : 23/April/2424)

(Date : 23/April/2424)

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल नजदीक जालंधर-अमृतसर रोड में हनुमान जयंती मनाई गई | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा प्री-नर्सरी शिक्षकों के लिए शिक्षक प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया | स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल, जालंधर में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन |

सेंट सोल्जर में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह, 130 नाम चमकाने वाले छात्र सन्मानित 






जालन्धर (JJS) मोहित:- अकादमिक, खेल-कूद, संस्कृतिक गतिविधियों में संस्था का नाम चमकाने वाले मेघावी छात्रों का सन्मान करने के लिए सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज द्वारा वार्षिक पुरस्कार वित्तरण समारोह का आयोजन रेड क्रॉस भवन में किया गया जिसमें आईपीएस दीप्रवा लाकरा , ग्रुप की वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए जिनका स्वागत प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह द्वारा किया गया। इस अवसर पर स्कूल के सभी छात्रों और उनके अभिभावक उपस्थित हुए।ज्योति प्रज्ज्वलित करते हुए कार्यकम्र की शुरुआत की गई। उपरान्त छात्रों ने लक्ष्मी वंदना पेश की।

इस अवसर पर प्री-नर्सरी से +2 क्लास तक के 130 मेघावी छात्रों को मुख्य अतिथि द्वारा सन्मानित किया गया। इस अवसर पर छात्रों द्वारा "टुगेदर वी कैन चेंज दी वर्ल्ड" विषय पर प्रस्तुति दी गई जिसमें छात्रों ने कोरियोग्राफी, डांस, गिद्धा, भंगड़ा, गीत आदि के साथ पृथ्वी के निर्माण से लेकर अब तक का और भविष्य में आने वाले परिवर्तन को दिखाया और नष्ट हो रहे पर्यावरण, टेक्नोलॉजी का दुरूपयोग, संस्कृति को बचाए रखने के लिए एक साथ होने का सन्देश दिया।

प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह ने स्कूल की वार्षिक गतिविधियों से अवगत करवाते हुए "वोट ऑफ़ थैंक्स" किया। आईपीएस दीप्रवा लाकरा , वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभ कामनाऐं दी। श्री लाकरा ने छात्रों की मेहनत की सहारना करते हुए उन्हें ऐसे ही मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हुए अपने काम को पूरे जुनून से करने और बुरी संगत से बचने को कहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar