(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

अवैध खनन में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कारवाई के निर्देश- जिलाधीश






अपराधियों पर तुरंत एफआईआर दर्ज करने के आदेश

जालन्धर (JJS) अजय छाबड़ा :- जिलाधीश जालन्धर वरिंदर कुमार शर्मा ने अधिकारियों को अवैध खनन के खिलाफ सख्त कारवाई करने के निर्देश दिए है, श्री वरिंदर कुमार शर्मा ने अवैध खनन में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कारवाई और तुरंत एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए है । आज यहाँ जिला प्रशासकीय कमपलैक्स में खनन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए, जिलाधीश ने अवैध खनन की जाँच के लिए सतर्क रहने और जिला प्रशासन द्वारा प्राप्त शिकायतों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने अवैध खनन पर प्रभावी निगरानी के लिए पुलिस के साथ चौबीस घंटे निरीक्षण करने को भी कहा। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के निर्देशानुसार, जिला प्रशासन अवैध खनन के खिलाफ कड़ी निगरानी रखने के लिए प्रतिबद्ध है। 

उपायुक्त ने कहा कि यदि उनके क्षेत्र में अवैध खनन होता है तो अधिकारियों को इसके लिए अपनी जवाबदेही देनी होगी । उन्होंने कहा कि इस अभियान का प्रथम उद्देश्य यह सुनिश्चित करना था कि जिले में अवैध खनन को प्रभावी ढंग से रोका जाए । श्री शर्मा ने प्रशासन द्वारा प्राप्त पूर्व शिकायतों पर की गई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी और अधिकारियों को जिले में अवैध खनन , यदि कोई हो, के लिए सभी कानूनी प्रावधानों को सख्ती से लागू करने को कहा। अवैध खनन करने वालों के खिलाफ किसी भी प्रकार की लापरवाही को सहन नहीं किया जाएगा । इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त जसबीर सिंह, एसडीएम नकोदर अमित पांचाल, एसडीएम -1 संजीव शर्मा, एसडीएम फिल्लौर वरिंदर पाल सिंह बाजवा, कार्यकारी इंजीनियर खनन राम रतन, डीएसपी जांच लखवीर सिंह और अन्य खनन अधिकारी उपस्थित थे।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar