(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल नजदीक जालंधर-अमृतसर रोड में हनुमान जयंती मनाई गई | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा प्री-नर्सरी शिक्षकों के लिए शिक्षक प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया | स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल, जालंधर में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन |

डीएवी कॉलेज के 51 विद्यार्थियों का कंसेट्रिक्स कंपनी के लिए हुआ चुनाव






मौक़े पर ही सभी चयनित विद्यार्थियों को  नियुक्ति का पत्र भी मिला

जालन्धर (JJS) मोहित:- गुरुवार को कंसेट्रिक्स कंपनी द्वारा डीएवी कॉलेज, जालंधर में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन हुआ। कंसेट्रिक्स आज के दौर में एक बढ़ती हुई बिजनेस की कंपनी है। इसका फार्च्यून की तरफ से देश की टॉप 500 कम्पनियों में 169वां स्थान है। यह कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा पर ध्यान केंद्रित तो करती है और इसके साथ-साथ ये वैश्विक स्तर पर अपने 450 से अधिक ग्राहकों के लिए व्यावसायिक परिणामों को सुधारने का प्रयत्न करती है। कंपनी के 100,000 से भी अधिक कर्मचारी 125 से भी ज्यादा डिलीवरी केंद्रों से 40 भाषाओं में प्रौद्योगिकी-संचार, ओमनी-चैनल ग्राहक अनुभव प्रबंधन, विपणन अनुकूलन, डिजिटल, परामर्श, विश्लेषण और बैंक के प्रति आने वाली समस्याओं का समाधान प्रदान करते हैं। इस प्लेसमेंट ड्राइव के लिए अंकिता सिन्हा मुख्य तौर पर कॉलेज पहुँची थी। प्रिंसिपल डॉ. एसके अरोड़ा, प्रशिक्षण और नियुक्ति कक्ष के डीन प्रो मानव अग्रवाल और डेप्युटी दीन डॉ. निश्चय बहल ने मुख्यातिथि का स्वागत किया और उत्साह के साथ प्लेसमेंट ड्राइव में भाग लेने के लिए छात्रों को प्रेरित भी किया. इस दौरान बी सी ए, बी एस सी (आइ टी/कम्प्यूटर साइयन्स/एकनॉमिक्स/मेडिकल./नॉन मेडिकल ./बाइओ टेक./बी ए जे एम सी), बी कॉम, बी बी ए, बी ए, एम कॉम, एम एस सी (आइ टी/कम्प्यूटर साइयन्स),एम ए (एकनामिक्स.) के 100 से अधिक विद्यार्थियों ने इसमें भाग लिया। 

इस प्लेसमेंट प्रक्रिया में चार अलग-अलग राउंड शामिल किए गए, जिसमें- साक्षात्कार, एचआर राउंड, वॉयस एंड एक्सट राउंड और लिखित मूल्यांकन थे। इस दौरान 51 विद्यार्थियों को अंतिम राउंड में चुन लिया गया। चुने गए विद्यार्थियों को 1,80,000 से 2,80,000 तक के पैकेज दिए जाएंगे। इस मौके पर सभी छात्र खुश थे और उन्होंने कहा कि डीएवी कॉलेज, जालंधर ने उन्हें भविष्य के अच्छे अवसरों तलाशने के लिए एक मंच प्रदान किया है. वहीं, प्रो मानव अग्रवाल, डीन (प्रशिक्षण और नियुक्तियां) ने विद्यार्थियों को बधाई भी दी। इस दौरान प्रो. भुवन लाम्बा, प्रो. शैलजा शर्मा एवम प्रो. नैना भी उपस्थित रही।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar