(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

थोड़ी सी मस्ती अपनों का प्यार, डिप्स में सबने मिलकर मनाया लोहड़ी का त्यौहार






जालन्धर (JJS) मोहित:- पॉपकॉर्न की महक , मूंगफली रेवड़ी की बहार , थोड़ी सी मस्ती अपनों का प्यार, डिप्स में सबने मिलकर मनाया लोहड़ी का त्यौहार। डिप्स स्कूल अर्बन एस्टेट के प्रांगण में लोहड़ी का त्यौहार बड़े धूम धाम से मनाया गया। पंजाब के पारम्पारिक त्यौहार लोहड़ी के कार्यक्रम का आगाज प्रिंसीपल तथा अध्यापकों ने लोहड़ी की अग्नि प्रज्जवलित करते हुए किया। इस दौरान स्कूल की प्रिंसीपल नीलू बावा ने डिप्स चेन के चेयरमैन गुरबचन सिंह, एम,डी तरविंदर सिंह, सी.ए.ओ रमनीक सिंह द्वारा भेजे संदेश को पढ़ा तथा सभी विद्यार्थियों को लोहड़ी बाबत जानकारी दी तथा अपनी परम्परा से रूबरू करवाया।

विद्यार्थियों द्वारा लोहड़ी से संबंधित गीत सुंदर मुंदरिए होए--- गा तक लोहड़ी मांगी गई विभिन्न गीतों पर डांस प्रस्तुत किया गया। इस पर्व पर अध्यापकों ने भी अपना उत्साह दिखाते हुए डांस किया तथा सभी ने मिल जुल कर इस त्यौहार को मनाया। नन्हें विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रकार के परिधान धारण कर अपने अंदर की कला को सबके समक्ष प्रस्तुत कर सभी को तालियां मारने पर विवश कर दिया। इस दौरान सभी विद्यार्थियों ने मुँगफली, रेवड़ीया तथा गच्चक आदि का लुत्फ उठाया। कार्यक्रम के अंत में स्कूल की प्रिंसीपल ने डिप्स चेन के चेयरमैन सरदार गुरबचन सिंह तथा एम.डी सरदार तरविंदर सिंह जी की ओर से त्यौहार की बधाई दी तथा आगामी परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर स्कूल का सारा स्टाफ भी उपस्थित था।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar