(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

डी ए वी कॉलेज में आयोजित हुई प्लेसमेंट ड्राइव, 28 विद्यार्थियों का हुआ चयन






जालन्धर (JJS) मोहित:- डीएवी कॉलेज में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। ड्राइव में सभी कक्षाओं के विद्यार्थियों ने भाग लिया। यह प्लेसमेंट ड्राइव लवली ऑटोस द्वारा आयोजित की गई थी। प्लेसमेंट ड्राइव का उद्घाटन प्रिंसिपल डॉ एस. के. अरोड़ा ने किया।

लवली ऑटोस पंजाब के कई स्थानों से पेशेवर तथा प्रतिभावान लोगों की भर्ती कर रही है। जिसमें रिलेशनशिप मैनेजर, कस्टमर केअर मैनेजर, सेल्स क्वालिटी मैनेजर, कस्टमर केअर एग्जीक्यूटिव, टेलीकॉलिंग एग्जीक्यूटिव, ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट मैनेजर एवम ह्यूमन रिसोर्स एग्जीक्यूटिव के पदों के लिए विद्यार्थियों का चयन करने कम्पनी कॉलेज पहुंची। इस कैंपस ड्राइव में कंपनी के जनरल मैनेजर श्री अनूप मेहरा, एचआर हेड श्री गौरव कपूर, अस्सिस्टेंट एचआर श्री अजितेश विशेष तौर पर डीएवी कॉलेज पहुंचे। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. एसके अरोड़ा, प्रो. मानव अग्रवाल (डीन, प्रशिक्षण और प्लेसमेंट सेल) ने अतिथियों का स्वागत किया और उत्साह के साथ इस प्लेसमेंट ड्राइव में भाग लेने के लिए छात्रों को प्रेरित किया।

इस प्लेसमेंट ड्राइव में 70 से भी ज्यादा विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इस प्लेसमेंट ड्राइव में ग्रुप डिस्कशन तथा पर्सनल इंटरव्यू को भी शामिल किया गया था। अंतिम राउंड के बाद 28 छात्रों का चयन किया गया। इस दौरान विद्यार्थी बहुत खुश थे। उन्होंने कहा कि डीएवी कॉलेज, जालंधर ने उन्हें एक अच्छे कैरियर के अवसर तलाशने के लिए एक मंच प्रदान किया है। प्रिंसिपल डॉ एस. के. अरोड़ा ने प्लेसमेंट सेल द्वारा किए गए प्रबंधों की खूब प्रशंसा की गई। प्रिंसिपल अरोड़ा ने सफल छात्रों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि सी पी सी (कॉलेज प्लेसमेंट सेल) द्वारा आयोजित ड्राइव के माध्यम से विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला है। कॉलेज प्लेसमेंट सेल के डीन प्रो मानव अग्रवाल ने सफल छात्रों को बधाई देते कहा कि यह संस्था विद्यार्थियों के तकनीकी ज्ञान में बढ़ोतरी करने के लिए औद्योगिक और बेंकिंग जगत में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कंपनियां बुलाने व विद्यार्थियों को सफल बनाने के लिए हर प्रकार की सुविधा प्रदान करने के लिए हमेशा आगे रही है।

चयनित विद्यार्थी:

सिमरजीत कौर (बीसीए), प्रिया (एमए इकोनॉमिक्स), उमेश (बीए), हर्ष बग्गा (बीकॉम), आशीष कुमार (पीजीडीसीए), दीपक (बीकॉम), अदिति (पीजीडीसीए), मुस्कान वैद, अखिल वर्मा, कारण सामी, अर्शप्रीत कौर, अऋषिता (बीकॉम), दृष्टि गोयल (एमकॉम), हर्षिता तनेजा (बीकॉम), गीता (एमकॉम), दीपक सलारिया (बीएससी नॉन मेडिकल), खुशम अरोड़ा (बीकॉम), जतिन पुंज (बीकॉम), सोफिया अरोड़ा (बीएससी कंप्यूटर साइंस), पालकीं कश्यप (बीकॉम), किरणदीप कौर (बीएससी कंप्यूटर साइंस), मनप्रीत कौर (बीकॉम), सिमरजीत कौर (बीकॉम)।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar