(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

शिक्षा मंत्री ने जिले में अलग-अलग विकास योजनाओं का लिया जायजा






जालन्धर: पंजाब के शिक्षा मंत्री ओ पी सोनी ने जि़ले के आधिकारियों को निर्देश दिये कि वह जालंधर में अलग -अलग सरकारी स्कीमों के अर्तगत चल रहे विकास कार्यो को चल रहे वितीय वर्ष के अंततक पूर्ण कर लें आज यहाँ जि़ला प्रशासकीय कंपलैकस में अलग अलग सरकारी स्कीमों का जायजा लेते समय पर बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होने कहा कि राज्य के लोगों को सही और साफ सुथरा प्रशासन उपलब्ध करवाना कैप्टन सरकार की मुख्य प्राथमिकता है। उन्होने कहा कि इस मीटिंग को करने का मुख्य मनोरथ यह है कि इन विकास स्कीमों के लाभ को हर जरूरतमंद और योग्य लाभपात्रियों तक पहुँचाया जा सके। उन्होने कहा कि इन स्कीमों को लागू करने में किसी भी तरह की लापरवाही कभी भी सहन नहीं की जा सकती।

उन्होने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के निर्देशों अनुसार चल रहे वितीय वर्ष के दौरान बजट में जारी किये गए पैसे हर हाल तक 31 मार्च से पहले पहले खर्च किये जाने चाहिए । उन्होने कहा कि पैनशनों, आशीर्वाद स्कीम और अन्य के लाभ भी लोगों को हर महीने समय पर मिलते रहने चाहिएं। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार लोगों के कल्याण के लिए वचनबद्ध है।
इस से पहले जालंधर के डिप्टी कमिशनर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने शिक्षा मंत्री का स्वागत करते हुए उनको अलग अलग स्कीमों के बारे में जानकारी दी और विश्वास दिलवाया कि जिला प्रशासन इन सकीमों का लाभ लोगों को बढिय़ा ढंग से उपल4ध करावेगा।

इस अवसर पर विधायक परगट सिंह,सुशील कुमार रिंकू, चौधरी सुरिन्दर सिंह और हरदेव सिंह लाडी,जालंधर नगर निगम के मेयर जगदीश राज राजा, जि़ला कांग्रेस के प्रधान रणजीत सिंह आहलूवालीया, अतिरि1त डिप्टी कमिशनर जतिन्दर जोरवाल और जसबीर सिंह, कमिशनर जालंधर नगर निगम दीपरव लाकड़ा, स्मार्ट सीटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विशेष सारंगल, उप-मंडल मैजिस्ट्रेट अमित कुमार, वरिन्दरपाल सिंह बाजवा, संजीव शर्मा और नवनीत कौर बल्ल, जुयांइट कमिशनर नगर निगम राजीव वर्मा, सहायक कमिशनर हिमांशु जैन और जयइन्द्र सिंह, डी.डी.पी.ओ अजय कुमार और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar