(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

डिप्टी कमिश्नर ने आदमपुर से हवाई अड्डे को जाती सडक़ को मजबूत और चौड़ा करने के दिये आदेश






अधिकारियों को निर्धारित समय पर काम 4पूर्ण करने के निर्देश 

आदमपुर (जालंधर) (JJS) अजय:-  डिप्टी कमिशनर जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने राजस्व और लोक निर्माण विभाग के आधिकारियों को आदेश दिए हैं कि आदमपुर से सिविल हवाई अड्डे को जाने वाली सडक़ को चौड़ा और मजबूत करने के सर्वे को तुरंत करवाया जाये। डिप्टी कमिशनर, जिनके साथ अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर जसबीर सिंह और राजस्व, लोक निर्माण और सिविल एविएशन विभाग के अधिकारी उपस्थित थे, की तरफ से आज आदमपुर हवाई अड्डे को जाने वाली सडक़ का निरीक्षण किया गया। उन्होने कहा कि आदमपुर हवाई अड्डे से घरेलू हवाई उडानों को बड़ी सफलता मिली है और दोआबा क्षेत्र के लोग हवाई सेवाओं के द्वारा देश के कई हिस्सों के साथ अपने-आप को जुड़ा महसूस कर रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि जिले के लोगों के समय और पैसो की बचत के साथ-साथ हवाई रास्ते के द्वारा एक दूसरे से जुडऩे के साथ जिले की आर्थिकता को बहुत बड़ा प्रोत्साहन मिल रहा है।

डिप्टी कमिशनर ने कहा कि जिला प्रशासन की तरफ से आदमपुर हवाई अड्डे से यात्रियों की निर्विघ्न यात्रा को विश्वसनीय बनाने के लिए विशेष प्रयास जारी हैं। उन्होने कहा कि इसलिए  यह महसूस किया गया है कि आदमपुर से हवाई अड्डे को जाने वाली सडक़ को अधिकर चौड़ा और मज़बूत बनाया जाये एवं गाँवों के रास्तों से हो कर जाने की अपेक्षा यात्रियों को सीधी सडक़ के द्वारा आदमपुर से हवाई अड्डो के साथ जोड़ा जाये। डिप्टी कमिशनर ने आधिकारियों को कहा कि इस सडक़ को जल्द से जल्द चौड़ा और मज़बूत करने की संभावनाओं को ढूँढा जाये। आदमपुर हवाई अड्डे पर आने जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए इस काम को जल्द से जल्द पूर्ण किया जाये जिससे उनको किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े। यह प्रोजेक्ट दोआबा क्षेत्र के सम्पूर्ण विकास में अहम भूमिका निभाएगा।   इस अवसर पर डायरेक्टर आदमपुर एयरपोर्ट केवल कृष्ण, कार्यकारी इंजीनियर लोक निर्माण विभाग गिन्दर सिंह, राजस्व अधिकारी  प्रदीप कुमार और अन्य भी उपस्थित थे। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar