(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

लोक कल्याण के लिए अपनी ड्यूटी को नये साल के दौरान पूरी समर्पण भावना के साथ निभायें- डी.सी






जालंधर (JJS) मोहित :- डिप्टी कमिशनर जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने जिले के आधिकारियों और कर्मचारियों को आह्वाहन किया कि वे अपने रोजना के प्रशासकीय कार्यों में लोगों को सुविधा प्रदान करने के लिए नये साल के दौरान अपनी ड्यिूटी को पूरी लगन और समर्पण भावना से निभायें। जिला प्रशासकीय कॉम्प्लेक्स में नये साल का स्वागत करने के लिए श्री सुखमनी साहिब के भोग के बाद डिप्टी कमिशनर ने कहा कि लोक कल्याण को ध्यान में रखते हुए जितना शीघ्र हो सके अधिक से अधिक कार्यों का निपटारा किया जाये जिससे लोगों को नागरिक सेवाओं को प्राप्त करने में कोई कठनाई पेश न आए।उन्होनें कहा कि नया साल हमारे अंदर नई आशायें पैदा करता है जिससे लोगों की सेवा करने की भावना को शक्ति मिलती है।

नये साल के इस दिन पर आधिकारियों और कर्मचारियों को लोगों की मानवता के आधार पर अधिक से अधिक सेवा करने का प्रण करना चाहिए जिससे उनको अपने काम करवाने में कोई दिक्कत पेश न आ सके।  डिप्टी कमिशनर ने कहा कि हर सरकारी अधिकारी और कर्मचारी लोगों की सेवा करने के लिए वचनबद्ध है इसलिए उनको अपनी तरफ़ अधिक से अधिक संजीदा प्रयास करने चाहिएं। आधिकारियों और कर्मचारियों की तरफ से गत वर्ष किये गए बढिय़ा कार्यों की प्रशंसा करते  हुए डिप्टी कमिशनर ने कहा कि इस शानदार परंपरा को इस साल भी जारी रखना चाहिए। आधिकारियों और कर्मचारियों को अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी और समर्पण की भावना से करनी चाहिए जिससे कैप्टन अमरिन्दर सिंह मुख्य मंत्री पंजाब का नेतृत्व वाली सरकार की लोक कल्याण स्कीमों का अधिक से अधिक लोगों को लाभ पहुँचाया जा सके।

इस से पूर्व सहायक कमिशनर हिमांशु जैन और डा.जय इन्द्र सिंह, जिला राजस्व अधिकारी जशनजीत सिंह और राजस्व अधिकारी मनिन्दर सिंह, के.एस.भुल्लर, गुरप्रीत सिंह और अन्यों की तरफ से डिप्टी कमिशनर का स्वागत किया गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar