(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

जी॰डी॰ गोयंका इंटरनेशनल स्कूल जालंधर के प्रांगण में ‘खेल-दिवस’ का आयोजन  






जालंधर (JJS) अजय छाबडा :-  खेल जीवन का अभिन्न अंग माने जाते है। इसीलिए स्वस्थ रहने के लिए खेल खेलने की प्रवृति प्राचीन काल से ही हमारे साथ जुड़ी हुई है।  इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए आज जी॰डी॰ गोयंका इंटरनेशनल स्कूल जालंधर ने भी अपने प्रांगण में विद्यालय की प्रधानाचार्या मिस॰ मौसमी बैनर्जी, कोर्डिनेटर श्रीमती ज्योति अवरोल और श्रीमती रित्तू चावला और खेल शिक्षक मिस्टर पारस सीतल की अध्यक्षता में खेल-दिवस का आयोजन करवाया। इस शुभ अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय की एम॰डी॰ मधु दुआ और पारस दुआ, मिस्टर एंड मिसेज़ मनहास, मिस्टर एंड मिसेज़ गुरप्रीत, संजीव त्र्याल ने शिरकत की।

ध्वजारोहण के उपरांत ज्योति प्रज्वलित की रस्म अदा की गई और खेल प्रतियोगिताओं का शंखनाद किया गया। विद्यालय के चारों सदनो के विद्यार्थियों ने इस खेल समारोह में हिस्सा लिया। सबसे पहले विद्यार्थियों ने मार्चपास किया। इसके बाद विद्यार्थियों ने मानवीय पिरामिड बना कर सबको अचंभित किया। नन्हें विद्यार्थियों ने भी होप-रेस, ज़िगज़ेग रेस में अपने जौहर दिखाए। बड़े विद्यार्थियों में हरडल रेस, रिले-रेस, टग ऑफ वार, बैक रेस, सैक रेस, सौ-मीटर, दो-सौ मीटर, चार-सौ मीटर दौड़ आदि के मुक़ाबले करवाए गए। इन खेल मुकाबलों में मदर टेरसा सदन के विद्यार्थी प्रथम स्थान प्राप्त करने में सफल रहे। विजयी रहने वाले सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए गए। विद्यार्थियों के इस उत्साहपूर्ण कार्य को देखते हुए विद्यालय के चेयरमेन टी॰डी॰ दुआ ने सब को बधाई दी।

 

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar