(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फंडामेंटल ऑफ न्यू रिसर्च मेथड्स पर अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | चन्नी के पिछले दुष्कर्म लोकसभा चुनाव में कर रहे हैं उनका पीछा: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए दो दिवसीय क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित |

क्रिसमिस के रंग में रंगा सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स






जालंधर (JJS) अजय छाबडा :- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के अंतर्राष्ट्रीय विभाग की ओर से क्यूरो माल में क्रिसमिस कैरल का आयोजन करवाया गया। इस में विद्यार्थियों द्वारा नाच-गाना और नाटक कर प्रभु यीशु मसीह के जन्म का मंचन किया गया, जिसे हर व्यक्ति द्वारा सराहा गया। इसके साथ ही फैशन डिजाइनिंग विभाग(सीटीआईएचएम) ने कला के क्षेत्र में रचनात्मकता और कल्पना को बढ़ाने के लिए विजुअल मर्चेडाइंजंग पर विंडो डिसप्ले लगाई गई। यह विंडो डिसप्ले क्रिसमिस थींम पर आधारित थी।

सीटी ग्रुुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के मकसूदां और शाहपूर कैंपस में भी क्रिसमिस का त्यौहार बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। चारों कैंपस परिसर को गुब्बारों और छोटे-छोटे क्रिसमिस ट्री से सजाया गया। क्रिसमिस समारोह की शुरूआत केक कटिंग से हुई। नन्हें मुन्हें बच्चों ने सेंता बनकर परफोम किया । उनके द्वारा दी गई परफार्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया। इसके बाद अध्यापकों और विद्यार्थियों ने मिलकर सबको क्रिसमिस की शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही दर्जा चार कर्मचारियों ने संता बनकर सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में गिफ्ट्स बांटे।

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने टीचर्स और विद्यार्थियों को क्रिसमिस की बधाई देते हुए कहा कि यहां सभी मिलकर क्रिसमिस का त्यौहार मनाते हैं। किसी के साथ किसी भी तरह का कोई भेदभाव नहीं होता। इसी के साथ उन्होंने विद्यार्थियों को एक साथ रहने और हर धर्म का आदर करने की सलाह दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar