(Date : 16/April/2424)

(Date : 16/April/2424)

मतदान के दिन युवा मतदाताओं को चुने हुए होटलों/रेस्तरां में खाने पर मिलेगी 25% की छूट | सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज जालंधर में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | एच.एम.वी. की बी.वॉक मेंटल हैल्थ काउंसलिंग सेमेस्टर-5 की छात्राएं शीर्ष पर | सीटी यूनिवर्सिटी ने मूक (MOOC) जागरूकता कार्यशाला का किया आयोजन | ਸਰਕਾਰੀ ਪ੍ਰਾਇਮਰੀ ਸਕੂਲ ਘੱਲ ਕਲਾਂ ਵਿਖੇ ਪਿੰਡ ਵਾਸੀਆਂ ਨੂੰ ਬਣ ਰਹੀਆਂ ਨਵੀਆਂ ਵੋਟਾਂ ਬਾਰੇ ਕੀਤਾ ਜਾਗਰੂਕ |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में छठे सरदारनी मनजीत कौर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज






- पांच दिन चलेगा सरदारनी मनजीत कौर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

जालंधर(JJS) अजय छाबड़ा: -सीटी पब्लिक स्कूल के नेतृत्व में छठे सरदारनी मनजीत कौर मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस में सोमवार को हुआ। इस टूर्नामेंट का शुभारंभ हीना गुप्ता (पीपीएस), मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह एवं खेल विभाग के प्रमुखी विकास ने किया।
पांच दिन चलने वाले सरदारनी मनजीत कौर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज एचएमवी कॉलेजिएट सीनियर सेकैंडरी स्कूल और जिला जालंधर क्रिकेट एसोसिएशन की लड़कियों के मैच से हुआ। एचएमवी कॉलेजिएट सीनियर सेकैंडरी स्कूल विनर ट्राफी के साथ 31 सौ रूपए इनाम राशि अपने नाम की एंव जिला जालंधर क्रिकेट एसोसिएशन की टीम ने रनर-अप ट्राफी के साथ 21सौ पर कब्जा किया। यह मैच कोका-कोला, एंथम स्पोर्टस एंव आईडीएम स्पोर्टस के सहयोग से आयोजित करवाया गया।

मंगलवार को छठा सरदारनी मनजीत कौर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट कॉर्पोरेटिव सीनियर सेकैंडरी स्कूल, जमू एवं पीपीएस भठिंडा के बीट खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच सेंट स्टीफन, चंडीगढ़ व एसए जैन मॉडल स्कूल, अंबाला की टीमों के बीच में होगा।सीटी पब्लिक स्कूल की वाइस प्रिंसीपल सुखदीप कौर ने कहा कि पहली बार सरदारनी मनजीत कौर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में लड़कियों का मैच करवाया गया हैं। दोनों टीमों के खिलाडिय़ों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। लड़कियां आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है। वह अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर हर क्षेत्र में अपनी अलग-पहचान बना रही हैं।

मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह ने टूर्नामेंट में पहुंची टीमों का स्वागत किया। इसके साथ सभा में शामिल खिलाडिय़ों को खेल भावना से टूर्नामेंट को अंजाम देने के लिए शुभकामनाएं दी।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar