(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

स्टेट वुशु चैम्पियनशिप में डिप्स भोगपुर के डिप्सीयंस से फहराया जीत का ध्वज






पलविंदर कौर अंडर 17 नैश्नल के लिए चयनित

जालंधर(JJS)मोहित :- डिप्स भोगपुर की पलविंदर कौर ने स्टेट वुशु चैम्पियनशिप में अपने खेल का शानदार प्रदर्शन दिखाते स्वर्ण पदस सहित नैश्नल में स्थान प्राप्त कर अपनी जीत का ध्वज पहराया। गत दिवस सरकारी सीनियर सैकेडरी स्कूल नवांशहर में 64वें पंजाब स्कूल वुशु स्टेट चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया। जिसमें स्टेट के विभिन्न स्कूलों ने भाग लिया तथा अपने खेल कौशल को सबके समक्ष प्रस्तुत किया। इस प्रतियोगिता को लडक़े तथा लड़कियों के विभिन्न आयु वर्ग व वेट कैटागरी में विभाजित किया गया। प्रतियोगिता में डिप्स स्कूल भोगपुर की पलविंदक कौरर ने लड़कियों की अंडर 17 आयु वर्ग की 40 किलों वेट कैटागरी में अपने खेल का शनदार प्रदर्शन करते हुए स्वण पदक प्राप्त किया। इसी के साथ पलविंदर कौर को अगले माह झारखंड में होने वाली नैश्नल चैम्पियनशिप के लिए चयनित किया गया। इसी के साथ लडक़ों की कैटागरी के तहत अंडर 19 में -52 किलों वेट में गुरलीन सिंह ने रजत पदक तथा चंद्रेश ने -65 किलो वेट में कांस्य पदक प्राप्त किया। 

विजेता विद्यार्थियों के इस शानदार प्रदर्शन पर डिप्स चेन के चेयरमैन गुरबचन सिंह, एम.डी तरविंदर सिंह, सी.ई.ओ मोनिका मंडोत्रा तथा स्कूल की प्रिंसीपल रमिंदर कौर ने बधाई दी तथा भविष्य में इसी प्रकार शानदार प्रदर्शन करते रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने पलविंदर को नैश्नल में भी इसी प्रकार अपना खेल दिखाने के लिए प्रेरित किया तथा उनकी जीत की कामना की। इस दौरान उन्होंने डिप्स के स्पोट्स मैनेजर मनमोहन सिंह तथा डी.पी सतवीर सिंह को भी बधाई दी तथा कहा कि हा कि उनहीं के प्रेरणा स्वरूप विद्यार्थी इस मुकाम हो हासिल कर सके हैं। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar