(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

इनोसैंट हार्ट्स में वार्षिक समारोह का आयोजन






विधि जैन को मिला ‘स्टूडैंट ऑफ ईयर अवार्ड’

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- बौरी मैमोरियल एजुकेशनल एवं मैडीकल ट्रस्ट के अंतर्गत इनोसैंट हार्ट्स स्कूल ग्रीन मॉडल टाऊन में वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। मुख्यातिथि के रूप में जालन्धर शहर के मेयर जगदीश राज राजा उपस्थित हुए तथा सम्मानीय अतिथि के रूप में दिनेश अग्रवाल शामिल हुए। कार्यक्रम के आरंभ में मां सरस्वती के श्लोक के साथ ज्योति प्रज्जवलित की गई। तत्पश्चात् बच्चों ने शिव आराधना प्रस्तुत की।वर्ष 2017-18 में 10वीं व 12वीं कक्षा में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी 11वीं व 12वीं कक्षा के मेधावी विद्यार्थियों को छात्रवृति चैक भेंट किए गए। विधि जैन को उसके सम्पूर्ण वार्षिक परिणाम को देखते हुए ‘स्टूडैंट ऑफ द ईयर’ अवार्ड से सम्मानित किया गया। छात्रवृति की राशि अर्चित व ध्रुव अग्रवाल की याद में उनके पिता दिनेश अग्रवाल ने 5100/- के रूप में नकद भेंट की। इस अवसर पर 355 बच्चों को पुरस्कार प्रदान किए गए। अंतर्राष्ट्रीय, राष्ट्रीय, राज्य व किाला स्तर पर विजेता बच्चों को पुरस्कृत किया गया एवं उन्हें फीस में राहत दी जाती है। डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने बौरी मैमोरियल ट्रस्ट की ओर से किए जा रहे प्रशंसनीय प्रयासों व कार्यों से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि न केवल पढ़ाई बल्कि मैडीकल के क्षेत्र में ट्रस्ट ने समाज के लिए फ्री मैडीकल कैम्प लगाकर जरूरतमंदों को फ्री दवाइयां वितरित करके प्रशंसनीय कार्य किए हैं। ट्रस्ट प्रत्येक वर्ष जरूरतमंद बच्चों को सांत्वना व आर्थिक तौर पर मदद करता है।बच्चों की मदद के लिए लगभग 56 लाख 19 हजार 989 रुपए की राशि खर्च की जाती है। इस अवसर पर स्कूल मैगजीन ‘न्यूज एंड व्यूज’ का भी विमोचन किया गया। मंच संचालन की भूमिका विद्यार्थियों ने अत्यंत खूबसूरती से निभाई। मुख्यातिथि जगदीश राज राजा ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत रंगारंग कार्यक्रम की बहुत प्रशंसा की। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि बौरी मैमोरियल ट्रस्ट द्वारा जो काम समूचे समाज के लिए किए जा रहे हैं, वह अति प्रशंसनीय हैं। कार्यक्रम के अंत में इनोसैंट हार्ट्स के सैक्रेटरी डाक्टर अनूप बौरी, डाक्टर चन्द्र बौरी सैक्रेटरी मैडीकल सर्विस, डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर पूरे वर्ष की गतिविधियों के विजेता रहने वाले हाऊस को रनिंग ट्राफी दी गई। वर्ष 2017-18 में टैरेसा हाऊस ने रनिंग ट्राफी प्राप्त की। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar