(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

सेंट सोल्जर ग्रुप का 8वां मेगा जॉब फेयर रहा महा सफल






230 छात्रों का 1.8 लाख से 3.5 लाख पैकेज पर हुआ चयन  

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स द्वारा मुख्य कैंपस में छात्रों को बेहतरीन शिक्षा के साथ रोजगार प्रदान करने के मंतव से 8वें मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया गया। जिसमें पंजाब भर के 2300 के करीब छात्रों ने भाग लिया जिन्हें चयनित करने के लिए 23 नेशनल और मल्टीनैशनल कंपनियां, जैसे टैक महिंदरा, वीडियोकान, टाटा बी.एस.एस., टॉप सरवेएंग, जिंदल इलेक्ट्रीकल, ऐक्सस बैंक, गोटेसो, कोका कोला, डी.एच.एफ.एल., जिओजीत फइनेसियल सर्विस, डिजटल इंडिया स्कियोरिटी प्रइवेट लिमटिड, बीलेनटो डब्लयू.एम., एलीसन कारपोरेशन, डिजाइन सूट, जेम्स इनफिनुस प्राइवेट लिमटिड, इमेज कंसल्टिंग ग्रुप, कल्ब जे.बी., अजय इंडस्ट्रीज, इमपिंग सलूशन लिमटिड ओर वाकवेल टेक्नोलॉजी इत्यादि कंपनियां एक ही स्थान पर आईं और छात्रों को उनके पसंदीदा प्रोफेशन की जॉब की पेशकश की। इस दौरान 230 छात्रों का वार्षिक 1.8 लाख रुपए से लेकर 3.5 लाख के सेलरी पैकेज पर चयन किया गया। चुने गए छात्रों के लिए खास बात यह रही कि वह अपनी शिक्षा पूरी करने के उपरांत भी अपना पदभार संभाल सकते है। छात्रों को रोजगार प्रदान करना अपनी जिम्मेदारी समझते हुए ग्रुप द्वारा जॉब फेयर को कंपनियों और उम्मीदवारों के लिए निशुल्क रखा गया। सेंट सोल्जर द्वारा इससे पहले भी 7 सफल मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया जा चूका है जिसमें अब तक 150 कंपनियां छात्रों को चयनित करने के लिए आ चुकी है। 

इस अवसर पर चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने कंपनी प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए कहा कि कुछ कंपनियों का बार-बार इन जाब फेयर में आना इस बात की गवाही भरता है कि यहां प्रतिभा की कोई कमी नहीं हैं और इस प्रतिभा की मदद करने को अपना समाजिक फर्ज समझते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप भविष्य में भी पंजाब और अन्य पड़ोसी राच्यों के छात्रों के लिए अधिक से अधिक ऐसी गतिविधियों का आयोजन करता रहेगा। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने सभी चयनित छात्रों तथा उनके अभिभावकों को बधाई दी। प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा कहा कि जिन उम्मीदवारों का चयन नहीं हुआ उन को भर्ती और चयन प्रक्रिया में से गुजरने से अपनी कमजोरियों का एहसास हुआ होगा ओर उनको उनमें सुधार करने का मौका मिलेगा। मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो. मनहर अरोड़ा ने सभी कंपनी अधिकारीयों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर डॉ. एस.पी.एस मटियाना, डॉ. गुरप्रीत सिंह, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अवसर दीपक शर्मा, डायरेक्टर एडमिशनस एंड करीयर कौंसलिंग हरअवतार सिंह, अजय कपूर तथा गुरिंदर कुमार भी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar