(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

सीटी ग्रुप में येस यू केन मोटिवेशनल टॉल्क आयोजित






मेडिटेशन ही हैं सभी दुखों का हल- प्रदीप चंदीरमाणी

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन्स के मकसूदां कैंपस में येस यू केन मोटिवेशनल टॉल्क आयोजित करवाइ गई। इस में बलैसिंगस इंस्टीट्यूट से अंतर्राष्ट्रीय स्तर के कोच एवं हीलर प्रदीप चंदीरमाणी मुख्य वक्ता के रुप में उपस्थित थे। वह पिछले 27 वर्षों से काउसलिंग एवं कॉरमिक हीलिंग पर कार्य कर रहें हैं। बलैसिंगस इंस्टीट्यूट से पहुंचे प्रदीप चंदीरमाणी ने कहा कि वह कइ बॉलीवुड सितारों से साथ कार्य कर चुके हैं। वह पॉवर आफ येस में विश्वास रखते हैं। उन्होंने विद्यार्थियों के प्रेरित करते हुए कहा कि मेडिटेशन ही सभी दुखों का हल हैं। इस से लोगों की परेशानियां दूर हो जाती हैं और लोगों को अपनी लीमिट से हट कर भी कार्य करना चाहिए। येस के मंत्रा से कइ लोगों ने जीवन में सफलता हासिल की हैं। 

मेडिटेशन सीखने के लिए कोइ उमर मायने नहीं रखती हैं । इसे जवानी एवं बुढापें में भी सीखा जा सकता हैं। उन्होंने कहा कि वह जीवन में एबीसीडीई अर्थात एटिट्यूट, बोल्ड, कांफीडेस, डेरिंग एवं ऐलेगेंस मंत्रा पर जीवन जीते हैं और लोगों को भी एबीसीडीई मंत्रा अपनाने के लिए अपील करते हैं। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स की कैंपस डायरेक्टर डा. जसदीप कौर धामी एवं मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने प्रदीप चंदीरमाणी का प्रेरणा भरे विचार सांझे करने के लिए धन्यवाद किया।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar