(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश | मेहर चन्द पॉलीटैक्निक के विद्यार्थियों का रामकृष्ण आश्रम चंडीगढ़ में एक दिवसीय आध्यात्मिक शिविर | बैसाखी मौके बाबा भटोआ साहिब जी दरबार गांव कालरा में सर्व हितकारी के लिए सुखमनी साहिब का पाठ एवं मोतियाबिंद जांच शिविर का आयोजन हुआ | रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन ने आज ओडिशा तट पर स्वदेशी तकनीक से निर्मित क्रूज मिसाइल की उड़ान का सफल परीक्षण किया | इरेडा का गिफ्ट सिटी कार्यालय हरित हाइड्रोजन और नवीकरणीय ऊर्जा उत्पादन परियोजनाओं को बढ़ावा देगा |

मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतर सदन विज्ञापन प्रस्तुतिकरण शो






जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:-  मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतर सदन विज्ञापन प्रस्तुतिकरण शो का आयोजन किया गया जिसमें कक्षा छठी से बारहवीं तक के विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। इस अवसर पर स्कूल के उपाध्यक्षा नीरजा मेयर और प्रधानाचार्या सुमन राणा विशेष रूप से उपस्थित थे। प्रतियोगिता में प्रत्येक सदन को अलग-अलग विषय दिया गया। इस विषय पर सदन के विद्यार्थियों को हास्यमय विज्ञापन तैयार करना था। इसमें कीटस सदन को ऑनलाइन शॉपिंग, डिकन्स सदन को इलैक्ट्रानिक डिवाइस, वर्डकावर्थ सदन को ब्यूटी प्रोजैक्टस और शेक्सपीयर सदन को सोशल मीडिया विषय दिया गया।

इसमें चारों सदन के विद्यार्थियों ने उत्तम ढंग से दो से तीन मिंट में हास्यमय विज्ञापन की प्रस्तुति की सभी हँसते हँसते लोट पोट हो गए। प्रत्येक सदन का विज्ञापन काबिले ऐ तारीफ था। इसमें बच्चों ने प्रभावशाली ढंग से अपनी कला को दर्शको के सामने प्रस्तुत किया। इस प्रतियोगिता में स्कूल के उपाध्यक्षा ने परिणाम घोषित किए जिसमें प्रथम स्थान पर वर्डकावर्थ सदन रहा जिसमें पाहुल मंड, रीत अरोड़ा, बिशप मलिक, हर्षिता नैयर, दिव्यम अग्रवाल और अधिराज गाँधी थे और दूसरे स्थान पर शेक्सपीयर सदन रहा। इन विजयी बच्चों को सर्टीफिकेट दिए गए। इस अवसर पर स्कूल के उपध्यक्षा नीरजा मेयर और प्रधानाचार्या सुमन राणा जी ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में भाग लेने से बच्चों का सर्वांगीण विकास होता है और उनकी कला उभर कर सामने आती है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar