(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

सरकारी कॉलेज आफ एजुकेशन से रवाना हुई वोटर जागरूकता रैली






जालन्धर :लोकतंत्र की मजबूती के लिए वोट के हक का अधिक से अधिक प्रयोग करें और लोगों को अपना वोट बनाने के लिए प्रेरित करने के उदेश्य से जिला प्रशासन की तरफ से सवीप प्रोग्राम के अंतर्गत अनेकों गतिविधियों करवाई जातीं हैं जिससे लोग वोट की महत्ता के प्रति जानकार हो कर अपना वोट बनाकर देश की तरक्की में योगदान देने उचित नुमायंदों का चयन कर सकें।
इसी कडी के अंतर्गत जिला प्रशासन के सहयोग से आज सरकारी कॉलेज आफ एजुकेशन जालन्धर की तरफ से सवीप प्रोजैक्ट अधीन वोटर जागरूकता रैली निकाली गई जिसको कॉलेज की कार्यकारी प्रिंसिपल श्रीमती कमलेश शर्मा ने हरी झंडी दे कर रवाना किया। इस रैली में कालेज के विद्यार्थियों की तरफ से बडे उत्साह से हिस्सा लिया गया। इस रैली का नेतृत्व कालेज में सवीप प्रोजैक्ट के नोडल अधिकारी श्रीमती सुरिन्दर कौर ने की और यह वोटर जागरूकता रैली की तरफ से शहर के अलग-अलग हिस्सों में जाकर लोगों को वोट की महत्ता के बारे में जागरूक करते हुए लोगों खास कर नौजवानों को अपना वोट बनाने के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर प्रोफ़ैसर साहिबान, श्रीमती सुमन लटा, डा.जगजीत कौर,श्रीमती प्रभदीप कौर, श्रीमती रीतिका चौधरी, श्री विनोद कुमार और अन्य स्टाफ उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar