(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

सीटी ग्रुप में दो दिवसीय नवरंग थिएटर फेस्ट का हुआ आगाज






-नशे से जूझ रहें नौजवानों की दिखाई दशा

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स एवं सांझ कला मंच के सहयोग से शाहपुर कैंपस दो दिवसीय नवरंग थिएटर फैस्ट आयोजित करवाया गया। पहले दिन कलाकरों ने सुलगदी दास्तान नाटक का मंचन किया। इस में नौजवानों की नशे से जूझने की दशा दर्शाइ गई। यह फैस्ट संस्कृतिक मामलों के विभाग की तरफ से आयोजित करवाया गया। इस में सीटी ग्रुप के वाइस चैयरमैन हरप्रीत सिंह, कैंपस डायरेक्टर डा. जी एस कालरा एवं संस्कृतिक मामलों के विभाग मुखी दविंदर सिंह मौजूद थे।

यह नाटक निर्देशक करण देव जगोटा एवं शमी अलफाका, गगन मंड, शरणजीत सिंह, मनदीप सिंह, अरविंदर सिंह, मनजीत सिंह एवं सिल्की ढोड़े द्वारा लिखा गया हैं। सेट एवं संगीत का प्रबंध सेंटी सिमरण द्वारा किया गया। नाटक के संबंध में जानकारी देते हुआ निर्देशक करण देव ने कहा कि यह नाटक उन नौजवानों पर आधारित हैं जो नशे की लपेट में अपना जीवन खराब कर रहैं हैं। उन्होंने ने कहा कि इस नाटक के मंचन के लिए उन्हें राष्ट्र स्तर तक सराहना मिल चुकी हैं।
सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने कहा कि नाटक के कारिए संदेशा पहुंचाना बहुत पुरानी कला हैं और विद्यार्थियों को नशों के प्रति जागरुक करना सराहना योग्य कार्य हैं।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar