(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

जालंधर के डीऐवी कॉलेज में विद्यार्थी परिषद की स्थापना 






जालंधर (JJS) साहिल:- जालंधर के डीएवी कॉलेज के स्टूडेंट वेल्फेयर विभाग की तरफ से छात्र परिषद की स्थापना समारोह का आयोजन करवाया गया। सभी अव्वल दर्जे के छात्रों और यूनिवर्सिटी में पोजीशन हासिल करने वाले छात्रों को इस छात्र परिषद् का सदस्य बनाया गया। इस परिषद् को बनाने का मुख्य उद्देश्य यही है कि परिषद् कॉलेज के विद्यार्थियों की रूचि और उनकी मुश्किलों को छात्र परिषद् के डीन डॉ. बीबी शर्मा तक पहुंचाए। विद्यार्थियों के हितों को बढ़ाने के लिए चयनित छात्रों को योग्यता के आधार पर चुना गया है।

इस स्थापना समारोह की शुरुआत प्रिन्सिपल डॉ एस के अरोड़ा, वरिष्ठ वाईस प्रिंसिपल प्रो. वीके सरीन और वाइस प्रिन्सिपल प्रो टी डी सेनी के स्वागत से हुई। उनका छात्र परिषद के सदस्यों द्वारा पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया। इस दौरान स्वागती भाषण स्टूडेंट वेलफेयर विभाग के डीन द्वारा दिया गया। इसके साथ ही उन्होंने छात्र परिषद के महत्व और छात्रों की आवश्यकताओं के साथ-साथ उनकी समस्याओं के बारे में भी बताया। उन्होंने छात्र परिषद् के नैतिक मूल्यों के महत्व पर भी प्रकाश डाला। इसके बाद, स्टूडेंट वेलफेयर विभाग के डीन डॉ. बीबी शर्मा ने प्रिन्सिपल डॉ अरोड़ा  के साथ केंद्रीय छात्र संघ की रचना की और उनको बैज भी दी गए।

इस मौके पर प्रिन्सिपल डॉ एस के अरोड़ा ने छात्र परिषद की भूमिका और कॉलेज परिसर में इसके महत्व को उजागर करते हुए छात्रों को संबोधित किया। उन्होंने नेतृत्व के गुणों और अन्य छात्रों की मदद करने के महत्व के बारे में बताया। इस दौरान छात्रों ने कॉलेज के लक्ष्यों और उद्देश्यों को बढ़ावा देने की शपथ भी ली। समारोह का अंत राष्टगान के साथ हुआ। इस अवसर पर डॉ. बीबी शर्मा ( राजनीतिक विज्ञान विभाग के मुखी और छात्र कल्याण विभाग के डीन), प्रो. वीके सरीन (वाईस प्रिंसिपल, डीएवी कॉलेज, जालंधर), प्रो. टीडी सैनी (रजिस्ट्रार, डीएवी कॉलेज, जालंधर), डॉ. दिनेश अरोड़ा, प्रो. संदीप प्रो, रवि, प्रो, सुनील ओबरॉय तथा प्रो. कोमल सोनी उपस्थित थे।

नर्वनिर्वचित टीम:

प्रेज़िडेंट ( बॉज़): अभिजीत सिंह 
प्रेज़िडेंट ( गर्ल्ज़): तवीशी थापर 
वाइस प्रेज़िडेंट ( बॉज़): आकाश धवन 
वाइस प्रेज़िडेंट ( गर्ल्ज़): अलीशा वर्मा 
सचिव (बॉज़): हिमालय 
सचिव (गर्ल्स): सुरभी तनेजा 
प्रतिनिधि (बॉज़): गौरव रत्ना, सागर आनेजा, गुरप्रीत सिंह, सौरव कोटवाल, नरेश कुमार, राहुल चौधरी 
प्रतिनिधि (गर्ल्ज़): गीता, वंशिका खन्ना, उमिका मोंगिया, समृद्धि तनेजा और सुजान गिल

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar