(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

डिप्स करोलबाग में आर्ट एंड क्राफ्ट गतिविधि करवाई






जालंधर (JJS) मोहित:- डिप्स स्कूल करोलबाग के प्री-विंग में के टाईनी टाट्स के लिए आर्ट एंड क्राफ्ट गतिविधि का आयोजन किया गया । जिस की अध्यक्षता स्कूल की प्रिंसीपल सर्वोश दयोल ने की। प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रकार की डैकोरेटिव वस्तुओं से सामान तैयार किया। गतिविधि में विद्यार्थियों ने अध्यापकों की सहायताल से कार्ड, शोपीस, ट्रे, डैकोरेशन पीस , बोर्ड होम, पैन स्टैड , पेपर फोल्डिंग, मास्क, लटकन, इत्यादि को बनाया तथा अपने अंदर छिपी कला का प्रदर्शन किया।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने से जहां विद्यार्थियों की कलात्मकता को नयी दिशा मिली वहीं अपने द्वारा बनाए गए इकोफैंडली सामान को प्रस्तुत कर पर्यावरण संभालने का संदेश दिया। गतिविधि में विद्यार्थियो द्वारा तैयार किये गए सामान की प्रदर्शिनी भी लगाई गई जिसे देख कर सभी ने विद्यार्थियों के इस कलातमक कौशल की प्रशंसा की। गतिविधि में सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों प्राची, सुहानी, मानस, बलराज, यश, अरमानदीप की प्रशंसा की । इस दौरान स्कूल की प्रिंलीपल ने विद्यार्थियों के हौंसलों की इस उड़ान को देखकर कहा कि यह ही स्कूल के उज्ज्वल भविष्य है ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar