(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन पर सीटी इंस्टीट्यूशन्स के विद्यार्थियों ने चलाया सफाई अभियान






50 से भी अधिक विद्यार्थियों ने डसटबीन इस्तेमाल करने की अपील की

विद्यार्थियों ने प्लासटिक के बैग एवं गलास आदि चीजों को त्यागने का दिया संदेश

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- सीटी इंस्टीट्यूट आफ होटल मैनेजमैंट के विद्यार्थियों ने स्वच्छ भारत मुहिम के तहत जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन की सफाई की । लोगों को सफाई के प्रति जागरुक करवाने के लिए इस मुहिम का आयोजन किया गया। इसमें 50 से भी अधिक विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। इस मुहिम के मुख्य मेहमान सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह थे। सीटी इंस्टीट्यूट आफ होटल मैनेजमैंट विभाग के विद्यार्थियों ने स्वच्छ भारत मुहिंम से प्रेरित हो कर लोगों को जागरूक किया। मौके पर विद्यार्थियों ने सफाई करते समय पूरी सावधानीयां इस्तेमाल की। उन्होंने हाथों में एपरन, मुंह पे मास्क, हाथों में दस्ताने एवं झाडू मार कर जालंधर रेलवे स्टेशन की सफाई की। उन्होंने जालंधर रेलवे स्टेशन के दोनो प्लैटफार्म, फुटपाथ, रास्ते एवं डस्टबीन इस्तेमाल करने का संदेश दिया। इसी के साथ विद्यार्थियों ने सभी को प्लासटिक के बैग, पॉलाथीन, गलॉस एवं प्लासटिक से बनी चीकाों को त्यागने के लिए अपली की।

सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट के डायरेक्टर डा. भरत कपूर ने  कहा कि ज्यादा मात्रा में लोक रेलवें स्टेशनों के कारिए सफर करते है और गंदगी भी वहीं देखने को मिलती है, जिसके चलते सीटी इंस्टीट्यूशन्स द्वार इस मुहिम की शुरुआत की गई। सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने सीटी ग्रुप के विद्यार्थियों एवं अध्यापकों द्वारा इस उठाए कदम की सराहना दी और शहर, राज्य एवं देश को साफ करने की अपील की। यह अभियान शुक्रवार को जालंधर शहर के रेलवे स्टेशन पर आयोजित करवाई जाएगी।  

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar