(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

डिप्स यू.ई -1 तथा सूरानुस्सी प्री-विंग में स्पोट्र्स मीट आयोजित






जालंधर (JJS) मोहित:- डिप्स स्कूल अर्बन एस्टेट फेज-1 तथा सूरानुस्सी प्री-विंग के प्रांगण में स्पोट्र्स मीट का आयोज किया गया। इस प्रतियोगिता को करवाने का मुख्य उदेश्य विद्यार्थियों में सच्चे स्पोट्र्समैन को जगाते हुए उन्हें खेलों के प्रति प्रोत्साहित करना था। खेल का नेतृत्व दोनो स्कूलों के प्रिंसीपल नीलू बावा तथा प्रिंसीपल मुक्ता बहल ने किया। खेल प्रतियोगिता का आगाज मार्च पास के साथ किया गया। सभी बच्चे सफेद रंग की टी-शर्ट , काली शॉट्स तथा टोपियों में नजऱ आ रहे थे। प्रतियोगिता में प्री- नर्सरी के बच्चों के लिए ट्वाय रे, नर्सरी के बच्चों के लिए बिस्किट, पटैटो, बैंगल तथा पैंसिंल रेस, के.जी के विद्यार्थियों के लिए बैग,बिंदी तथा बैटल रेस, प्रैप के विद्यार्थियों के लिए पिक एंड रन, बनाना इटिंग रेस, ब्लॉक रेस तथा रिले रेस का आयोजन किया गया।

जिसमें सभी विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया तथा अपने खेलों के प्रति उत्साह को सबके समक्ष प्रस्तुत किया। इस दौरान दोनो स्कूलों के प्रिंसीपलों ने सभी विद्यर्थियों के भाग लेने पर प्रोत्साहित किया तथा कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है जो हमारे मस्तिष्क के साथ-साथ हमारे शरीर को भी तंदरूस्ती प्रदान करते है इसलिए हमें उन्हें अपने जीवन में एक विशेष स्थान देना चाहिए । इसी के साथ प्रतियोगिता में विजेता विद्यार्थियों को जीत की बधाई दी तथा प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar