(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन जालंधर में वोटिंग अवेयरनेस के लिए करवाया गया सेमिनार | एच.एम.वी. में फेयरवेल- 2024 कभी अलविदा न कहना का आयोजन |

एपीजे कॉलेज जालंधर के पी.जी. डिपार्टमेंट ऑफ कॉमर्स द्वारा पांच दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन






जालंधर (JJS) मोहित :- एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर के पी.जी.डिपार्टमेंट ऑफ कॉमर्स द्वारा डिजिटल मार्केटिंग एवं एफ्फीलेट पर आईआईएम- कोजीकोडे (केरल) के सौजन्य से पांच दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया गया। जिसमें स्त्रोत वक्ता के रूप कोजीकोडे से डिजिटल मीडिया एंड एंट्रेप्रेनुएरशिप मेंटर भावना भारद्वाज उपस्थित हुई । भावना भारद्वाज का अभिनंदन करते हुए प्राचार्य डॉ सुचरिता शर्मा ने इस वर्कशाप की सार्थकता पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि आईआईएम कोजीकोडे के द्वारा एपीजे कॉलेज को जोनल पार्टनर के रुप में चुना है जो कि हमारे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है । उन्होंने बताया कि पांच दिवसीय इस कक्षा में 52 विद्यार्थी भाग ले रहे हैं जिनमें से 5 विद्यार्थियों को उनकी इस वर्कशॉप में दिखाई गई कार्यकुशलता के आधार पर कोजीकोडे के दूसरे 15 जोनल पार्टनरस के साथ फाइनल कंपटीशन में भाग लेने के लिए भेजा जाएगा । 

भावना भारद्वाज ने बताया कि इस वर्कशॉप के माध्यम से विद्यार्थी अपने अपने बिजनेस की ऐड करने के लिए ना केवल अपनी वेबसाइट बनाएंगे बल्कि मार्केटिंग की नई नीतियों को सीखते हुए अपने व्यापार के सवर्द्धन में सहयोग कर सकेंगे। आईआईएम कोजीकोडे द्वारा आयोजित कार्यक्रम ECHOES 18 में फाइनल में निम्नलिखित 5 विद्यार्थी भाग लेंगे:- शालिनी, निकिता, हार्दिक गुप्ता, करीना, अंशुमन । वर्कशॉप के सफल योजना के प्राचार्य डॉ सुचरिता शर्मा ने विभागाध्यक्ष डॉ मोनिका अरोड़ा एवं वर्कशॉप की कोऑर्डिनेटर मनीषा शर्मा के प्रयासों की सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar