(Date : 23/April/2424)

(Date : 23/April/2424)

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल नजदीक जालंधर-अमृतसर रोड में हनुमान जयंती मनाई गई | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा प्री-नर्सरी शिक्षकों के लिए शिक्षक प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया | स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल, जालंधर में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन |

सीटी आइटीआर के 180 विद्यार्थियों ने लिया टैलंटमफैरो में भाग






जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:-  सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्नोलॉजी एंड रिसर्च के सीएसई एवं ईसीई विभाग की तरफ से टैलंटमफैरों प्रतियोगिता आयोजित करवाई गई। इस में विद्यार्थियों ने फैशन शो, सिंगिंग, नृत्य, मेंहदी, रंगोली एवं टर्बन बांधने की प्रतियोगिता में भाग लिया। समारोह का आगाज सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन चरणजीत सिंह, मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने किया।

इस में 180 से भी अधिद छात्रों ने भाग लिया। ऑडीशन के बाद 40 विद्यार्थियों को शार्टलिस्ट किया गया। फैशन शो में बीबीए की कनिका एवं बीटेक का वनशदीप ने पहला स्थान, सिंगिंग कंपीटिशन में बीएजेएमसी के राहुल ने पहला स्थान एवं नृत्य में बीटेक के दमन एवं बीएचएमसीटी की कुनिका ने पहला स्थान हासिल किया। सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्नोलॉजी एंड रिसर्च के प्रिंसीपल इंजीनियर अनुराग शर्मा ने कहा कि इस तरह के समारोह में विद्यार्थियों अत्मनिर्भरता बढ़ाते हैं और उनकी प्रतिभा को निखारती हैं। 

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स की कैंपस डायरेक्टर डा.जसदीप कौर धामी ने विजय विद्यार्थियों को बधाई दी एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि छात्रों के हुनर को उभारने के लिए इस तरह के समारोह आयोजित करवाते रहेंगे।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar