(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

डी.ऐ.वी. कॉलेज के अर्थशास्र विभाग द्वारा फ्रेशर पार्टी 'शुभ-आगमन 2018' आयोजित की गई






जालंधर (JJS) साहिल:- डी.ऐ.वी. कॉलेज के अर्थशास्र विभाग की ओर से कॉलेज के ऑडिटोरियम में एम.ए भाग- दो तथा बी.एस.सी.-दो व तीन के छात्रों की ओर से एम.ए (भाग-एक) ओर बी.एस.सी (भाग-एक) के विध्यर्थीओ के लिए वेलकम समारोह "शुभ-आगमन 2018 " का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ प्रिंसिपल डॉ. एस.के अरोडा ने ज्योति प्रज्वलित करके किया । विभागाध्यक्ष प्रो. डॉ. सुरेश कुमार खुराना ने मुख्यातिथि प्रिंसिपल डॉ. एस.के अरोडा का स्वागत किया तथा डिपार्टमेंट की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी । इस के बाद उन्हों ने 13 विध्यर्थीओ को उनके अलग अलग अचीवमेंट पर उनको मैडल देकर सम्मानित किया । प्रिंसिपल डॉ. एस.के अरोडा ने विद्यार्थयों को जीवन में कड़ी मेहनत करने का सन्देश दिया । मंच का संचालन समृद्धि लूथरा तथा अनमोल ने किया । 

कार्यकम का शुभारम्भ में नंदिता, धृति जैन, मनीष खोसला, प्रिया तथा काम्या ने गणेश वंदना की । इस के बाद बी.एस.सी के विध्यर्थीओ काम्या, शैली, मुस्कान महक शर्मा, मुस्कान तकिआर, युक्ता, उरूज़ बानो, पलविंदर , शबनम आदि ने सोलो डांस में अपने जौहर दिखाए । सांग से दिग्विजय, मनीष, पूजा, अमनदीप, करण, पलविंदर, काजल, मुस्कान गाबा, मनप्रीत सिंह, आदि ने आये हुए मेहमानो का अपनी मधुर आवाज़ से दिल जीत लिया । अंतरजोत कौर ने कविता सुना कर सब को हैरान कर दिया । बी.एस.सी (भाग-दो) तथा एम.ए (भाग-एक) के विध्यर्थीओ ने स्कीट तथा समूह गान की प्रस्तुति देते हुए सबका धयान अपनी और केंद्रित कर लिया। अलका, नीरज , करण, ओजस ने भंगड़ा डाल कर आये हुए मेहमानो का दिल जीत लिया । 

एम.ए (भाग-एक) ओर बी.एस.सी (भाग-एक) के विध्यर्थीओ ने रैंप पर उतरकर मॉडलिंग की । एम.ए (भाग-एक) अर्थशास्र से

मिस फ्रेशर का ख़िताब : रुपाली, रनर उप :- मानसी

मिस्टर फ्रेशर का ख़िताब : -अमनदीप , रनर उप :- ओम प्रकाश

मिस एलेगेंट : पूजा, मिस वैल ड्रेस्ड : अमनप्रीत, मिस स्माइल फेस : सुनाली

मिस्टर स्वैगर को ख़िताब दिया गया।

बी.एस.सी (भाग-एक) अर्थशास्र से मिस फ्रेशर का ख़िताब : अलका , रनर उप: मुस्कान महक शर्मा

मिस्टर फ्रेशर का ख़िताब : नीरज, रनर उप :ओजस

मिस एलेगेंट: मुस्कान तकिआर , मिस वैल ड्रेस्ड : रिया ,

मिस स्माइल फेस : शीतल ,मिस्टर स्वैगर : करण को ख़िताब दिया गया।

बी.एस.सी, एक की ओर से मुस्कान तकिआर, ने तथा एम.ए. एक की ओर से सुनाली ने वोट ऑफ़ थैंक्स किया । और अंत में डॉ सुरेश कुमार खुराना ने सभी का धन्यवाद किया और लंच के लिए निमत्रित किया । कार्यक्रम में डॉ संजीव धवन, प्रो एस.के तलवाड़ ,प्रो. सीमा, प्रो.मोनिका, प्रो.नवीन सूद, डॉ दीपाली हांडा, प्रो. सुधा अरोड़ा, प्रो. गीतिका और प्रो.श्वेता बांसल उपस्तिथ थे ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar