(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एच ऍम वी के सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फंडामेंटल ऑफ न्यू रिसर्च मेथड्स पर अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | चन्नी के पिछले दुष्कर्म लोकसभा चुनाव में कर रहे हैं उनका पीछा: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए दो दिवसीय क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका |

एम कॉम के विद्यार्थियों द्वारा फ्रेशर 'शाही आगमन' का किया आयोजन






"विकांश " को किंग ऑफ द डे एवम "आशना" बनी क्वीन ऑफ द डे


जालंधर (JJS) साहिल:- डीएवी कॉलेज जालन्धर के एम कॉम सीनियर छात्रों ने कल अपने जूनियर छात्रों के स्वागत में फ्रेशर "शाही आगमन" पार्टी का आयोजन किया। इस दौरान सीनियर छात्रों ने जहां अपने जूनियर का स्वागत किया, वहीं जूनियर छात्र सीनियर छात्रों का सानिध्य पाकर फूले नहीं समाए। कार्यक्रम की शुरुआत दीपक को प्रज्वलित करके और सरस्वती वंदना से हुई। प्रिन्सिपल डॉ एस के अरोड़ा का स्वागत विभाग के मुखी प्रो वी के सरीन, कामर्स फ़ोरम की प्रेज़िडेंट प्रो ईशा सहगल ने पुष्पगुच्छ भेंट करके किया।



मनोरंजन की शुरुआत कुमुद द्वारा अर्द्ध-शास्त्रीय नृत्य, नेहा द्वारा गायन, पंकज द्वारा सोलो नृत्य, कोरियोग्राफी स्किट और कॉमेडी एक्ट सीनियर द्वारा प्रस्तुत किया गया था। ये सभी प्रदर्शन 'रॉयल ​​थीम' से जुड़े थे। इस कार्यक्रम में आगे म्यूजिकल चेयर जैसे खेल भी खेला गया और जूनियर को प्यार और याद के प्रतीक के रूप में स्मारक चिन्ह दिया गया था। मॉडलिंग प्रतियोगिता दर्शकों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण था और यह पूरी तरह रॉयल थीम पर आधारित था। 'मिस ग्लोरियस' शबनाम को चुना गया, 'मिस ग्रेस' दमिनी को चुना गया। वरुण और शिप्रा मिस्टर ड्यूक और मिस डचेस चुने गए। 'चार्मिंग प्रिंसेस' नवजोत कौर एवम नवीन सेठी डैशिंग प्रिंस बने। सबसे महत्वपूर्ण टैग 'किंग ऑफ द डे' एवम 'क्वीन ऑफ द डे' क्रमशः "विकांश" और "आशना" को दिया गया।


कार्यक्रम को नए स्टूडेंट्स का स्वागत और उन्हें सम्बोधित करते हुए कालेज के प्रिंसिपल डॉ एस. के. अरोड़ा ने डिपार्टमेंट को कॉलेज का सबसे "वाइब्रेंट" डिपार्टमेंट कहा  और कहा कि आप सब देश की धरोहर हैं और आगे चल कर आप सभी हर क्षेत्र में देश का नाम रोशन करेंगे। मेहनत करे और सफलता की उच्चाईयों को छूएं। कॉमर्स डिपार्टमेंट के हेड प्रो वी के सरीन ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और सीनियर्स और जूनियर्स स्टूडेंट्सस को गुणवत्ता के आधार पर सफलता प्राप्त कर ऊंचाइयों तक पहुचने के लिये प्रेरित किया ।

धन्यवाद प्रस्ताव कॉमर्स फोरम की अघ्यक्ष प्रो ईशा सहगल ने पेश किया। उन्होंने अंत में कहा "मंज़िल उन्ही को मिलती है जिनके पंखो में जान होती है , पंखो से कुछ नहीं होता , हौंसलों से उड़ान होती है। इस मौके पर  रजिस्ट्रार प्रो अरुण मेहरा, स्टाफ़ सेक्रेटेरी प्रो. विपिन झांझी, प्रो. अशोक कपूर, प्रो राजीव पूरी, प्रो मनीष अरोड़ा, प्रो मनीष खन्ना, प्रो मानव अग्रवाल, प्रो निधि अग्रवाल, प्रो. राम कुमार, प्रो इशा सहगल, प्रो. राजवंत कौर, प्रो. एकजोत कौर, प्रो. एस. के. महाजन, प्रो नविन सैनी, प्रो. नवीन सूद, प्रो सलिल उप्पल, प्रो निश्चय बहल, डा एस. के खुराना, प्रो अजय अग्रवाल, प्रो एस. के. तुली, प्रो. सोनिका सहित डिपार्टमेंट के बाकि स्टाफ भी मौजूद था।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar