(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फंडामेंटल ऑफ न्यू रिसर्च मेथड्स पर अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | चन्नी के पिछले दुष्कर्म लोकसभा चुनाव में कर रहे हैं उनका पीछा: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए दो दिवसीय क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित |

मेयर वर्ल्ड स्कूल जालंधर ने जीता इंटरस्कूल जोनल फुलबॉल टूर्नामैंट






जालंधर (JJS) मोहित:- मेयर वर्ल्ड स्कूल के विद्यार्थियों ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा के झंडे गाढते हुए अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। इस जोनल फुटबॉल टूर्नामैंट में अंडर-14 फुटबॉल टीम में मेयर वर्ल्ड स्कूल के लडक़ो ने भाग लिया। उन्होनें जी.एस.एस.स्कूल खांबड़ा के मैदान में अपनी कौशलता का प्रदर्शन किया और दर्शकगण को हर्ष गदगद कर दिया। मैच 6 से 7 सितंबर को खेले गए। मेयर वर्ल्ड स्कूल की फुलबॉल टीम ने सैमी फाइनल फुटबॉल मैच में मानव सहयोग स्कूल के प्रतिभागियों को पछाड़ा। फाइनल में अकाल अकैडमी के प्रतिभागियों को हरा कर मैदान में विजयी पताका को फहराया तथा मेयर वर्ल्ड स्कूल को गौरवांनित किया। विजयी खिलाडिय़ों के नाम इस प्रकार हैं- तनिश महाजन, वारिस शर्मा, हरमनबीर सिंह, जतिन कुमार, आदिव प्रताप सिंह, आर्यन जैन, आयुष नंदा, देव पुरी, मनन भाटिया, रिहान सिद्धु, शुभम अग्रवाल, साहिल बैंस, जय बंगा, दिव्यम, अग्रवाल, फरमान सामा, निमिश गुप्ता, अरमानप्रीत, कृष कोहली।

विद्यालय के वाइस चेयरपर्सन नीरजा मेयर तथा प्रधानाचार्या महोदया सुमन राना ने टीम के कोच मनप्रीत सिंह को तथा उनकी टीम को बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar