(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

इनोसैंट हार्ट्स लोहारां के विद्यार्थी ज़ोनल खेलों में, वालीबाल में वर्चस्व कायम






जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- इनोसैंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां में विद्यार्थियों ने पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित ज़ोनल खेलों में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक प्राप्त किये। इस वर्ष की वालीबाल अंडर-14 वर्ग में लड़कियों व अंडर-17 वर्ग में लडक़ों ने स्वर्ण पदक जीत कर स्कूल का नाम रौशन किया। अंडर-17 में लडक़ों ने ए.पी.जे. स्कूल को व अंडर-14 में लड़कियों ने सरकारी गर्ल्स स्कूल को हरा कर अपना वर्चस्व कायम रखा। अंडर-14 वर्ग में लडक़ों ने रजत पदक हासिल किया। बैडमिंटन में अंडर-14 वर्ग की लड़कियों ने व अंडर-17 वर्ग के लडक़ों ने तीसरा स्थान प्राप्त करते हुए कांस्य पदक प्राप्त किया। टेबल टैनिस व क्रिकेट में भी खिलाडिय़ों का प्रदर्शन प्रशंसनीय रहा।

इस अवसर पर पहला स्थान प्राप्त करने वाले खिलाडिय़ों का चयन जि़ला स्तरीय टीम में किया गया। ज़ोन-3 के मुकाबले जारी हैं। डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने खेल विभाग के इंचार्ज संजीव भारद्वाज व संबंधित खेलों के कोचों को बधाई दी व जि़ला स्तरीय खेलों में भी विजयी होने के लिए शुभकामनाएं दीं। बौरी मैमोरियल एजुकेशनल एंड मैडीकल ट्रस्ट के अकादमिक सचिव डा. अनूप बौरी ने विद्यार्थियों को उनकी सफलता पर बधाई दी व विश्वास दिलवाया कि विशेष मानदडों के तहत चुने गए विद्यार्थियों को ट्यूशन फीस में राहत दी जाएगी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar