(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

डार्विन जूलॉजिकल सोसाइटी के तहत जूलॉजी के पीजी विभाग ने क्विज़ और पोस्टर बनाने की प्रतियोगिता क






जालन्धर (JJS):- डी.ए.वी कॉलेज के यूजी और पीजी कक्षाओं के बीच क्विज़ प्रतियोगिता करवाई गयी । यूजी और पीजी कक्षाओं के बीच क्विज़ प्रतियोगिता में चार टीमें थीं। मेंडेल, लिनिअस, अरिस्टोटल और जेनर थे। पचास प्रविष्टियां पोस्टर बनाने प्रतियोगिता में थीं, जहां थीम निम्नानुसार थे: - पंजाब में वन्यजीवन विविधता, पंजाब में सतत विकास, पशु में विकासवादी रुझान, मानव स्वास्थ्य और परजीवी, बायोपेस्टाइड्स, राष्ट्रीय विकास के लिए विज्ञान और प्रौद्योगिकी।


करुणा एचओडी जूलॉजी के साथ डॉ मनु मनु सूद एचओडी (शारीरिक शिक्षा और खेल) ने विजेताओं को पुरस्कार दिए। प्रश्नोत्तरी का परिणाम निम्नानुसार था:
टीम मेंडल ने प्रतियोगिता जीती जिनके सदस्य राघव, शैना गौतम, शालू और हर्षिता शर्मा थे। टीम लिनिअस पहली धावक बन गई और टीम जेनर दूसरे रनर बन गए। डार्विन जूलॉजिकल सोसाइटी के प्रोफेसर पुनित पुरी पुरी ने विभिन्न समाज के सदस्यों की शुरुआत की और समाज की भविष्य की योजना के बारे में बताया ताकि वर्ष 2018-19 में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा सकें। कर्मचारियों के सदस्य प्रोफेसर पूजा शर्मा, डॉ दीपक वाधवान, डॉ एस एस राजपुत्रोहित, डॉ कपिल, डॉ दिनेश, डॉ अभनी, प्रोफेसर ऋषि कुमार और प्रो पंकज बगगा समारोह के दौरान उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar