(Date : 17/April/2424)

(Date : 17/April/2424)

मेहरचंद पॉलिटेक्निक को एनबीए मान्यता मिली | के.एम.वी. में अमर ज्योति समारोह सफलतापूर्वक आयोजित | एपीजे स्कूल मॉडल टाउन में मनाया गया रामनवमी का उत्सव | एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल में जश्न-ए-बैसाखी का आयोजन | डीएवी कॉलेज जालंधर में बाबा साहेब अंबेडकर जी की जयन्ती मनाई |

सेंट सोल्जर ने मनाया अध्यापक दिवस






जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा विभिन्न प्रकार ब्रांचों में अध्यापक दिवस के रूप में मनाया गया। जिसमें स्टाफ और छात्रों ने  अध्यापकों के साथ डॉ. राधाकृष्णन जी की तस्वीर के आगे श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें याद किया और अध्यापक दिवस का केक काटते हुए सभी का मुँह मीठा करवाया।

इसके अतिरिक्त सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन और सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल खाम्ब्रा आदि ब्रांचों के अध्यापक दिवस को समर्पित रंगारंग कार्यकम्र पेश किया गया जिसमें अध्यापकाओं ने डांस, मॉडलिंग द्वारा इस दिन को सेलिब्रेट किया। सेंट सोल्जर इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंटरनैशनल स्टडीज में छात्रों ने प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा को बुके भेंट करते हुए अध्यापकों का धन्यवाद किया। प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने  सभी अध्यापकों और डॉ.राधा कृष्णन को नतमस्तक होते हुए कहा कि हमे अपने अध्यापकों का हमेशा कर्जदार रहना चाहिए जिनकी वजह से आज हम में अच्छे संस्कार है। अध्यापक को इसी लिए भविष्य का निर्माता कहा जाता है क्योंकि एक छात्र के सम्पूर्ण विकास में जहाँ उसके माता पिता का अहम योगदान रहता है वही उसके अध्यापक भी महत्वपूर्ण रोल अदा करते हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar