(Date : 23/April/2424)

(Date : 23/April/2424)

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल नजदीक जालंधर-अमृतसर रोड में हनुमान जयंती मनाई गई | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा प्री-नर्सरी शिक्षकों के लिए शिक्षक प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया | स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल, जालंधर में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन |

जालंधर को मिला अपना हीलिंग सैंटर






हम ध्यान व प्रायानम के साथ लोगों के दिमाग व ख्यालों को स्वास्थय बनाएगें - करमिक हीलर प्रादीप चंदिरामानी

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- शिक्षक दिवस के अवसर पर हरवंश एस चड्डा व इंदरवंश एस चड्डा ने अपने नए वेंचर ब्लैसिंग के साथ शहरवासियों को एक बहुत ही सार्थक तोहफा दिया है। ब्लैसिंग एक हीलिंग सैंटर है जिसका लक्ष्य लोगों के मानसिक स्वास्थ को बनाए रखना है जिससे लोगों के दिल व दिमाग साफ और सकारात्मक रह सके। ब्लैसिंग हीलिंग सैंटर एक इनर इनजीनियरिंग प्रोग्राम है जिसमें प्रादीप चंदिरामानी अपने 27 सालों के अनुभव के साथ लोगों के करमा पर ध्यान देने के साथ-साथ चेहरा पढऩे व अतीत के पछतावों पर काम करेगें। इसके साथ लोगों को आंनद साधना केंदर के श्री गुरुदेव जी द्वारा योगा सीखने का मौका मिलेगा जिससे लोगों का मानसिक, शारिरक व आत्मिक स्वास्थ बना रहेगा। 

वहीं फिटनेस को दूसरे लेवल पर ले जाने के लिए अफताब खान व पूजा संधू द्वारा जुमबां व थीयेटर वर्कशाप का भी आयोजन करवाया जायेगा। इसके इलावा बी.ऐ.एम.एस. डॉ. जोगिंदर अरोड़ा द्वारा लोगों को हैलथ के बारे में भी जानकारी दी । ब्लैसिंग के बारे में जानकारी देते हुए प्रादीप चंदिरामानी ने कहा कि सभी अपनी जिंदगी में परेशानियों का सामना करते हैं लेकिन बाहरली सुंदरता पर अधिक व अंदरूनी सुंदरता पर कम ध्यान की वजय से परेशानियाँ बढ़ती जाती है। इसलिए ब्लैसिंग हीलिंग सैंटर में विभिन्न ध्यान व प्रायानम के साथ लोगों को अंदर से साफ व सुंदर बनाने की क्रिया बताई जायेगी। दोनों भाइयों हरवंश एस चड्डा व इंदरवंश एस चड्डा ने पूरी टीम को शुभकामनाएं दी और कहा कि यह तोहफा परेशानी के बिना रहने के लिए दिया गया है जिससे योगा, ध्यान, डांस, ज़ुम्बा के साथ शहरवासी समस्या को खत्म कर सके और खुशी से जी सके।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar